कोडरमा:तीन दिन से लापता युवक का जंगल में पेड़ से फंदे में लटकता मिला शव,हत्या या आत्महत्या,छानबीन में जुटी है पुलिस

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा जिला के नवलशाही थाना क्षेत्र अंतर्गत मसमोहना स्तिथ बसरिया जंगल से एक युवक का शव मिला है। शव पेड़ से फंदे में लटका हुआ पाया गया। शव की पहचान 26 वर्षीय अशोक दास के रूप में की गयी हैं।बताया गया है कि वह डोमचांच के मसमोहना का रहने वाला है।जंगल में शव मिलने से सनसनी है।वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार मृतक अशोक दास पिछले तीन दिन से लापता था।घटना के संबंध में बताया जाता है कि कुछ ग्रामीण बसरिया जंगल में स्थित नदी में मछली पकड़ने के लिए गए हुए थे तभी उनकी नजर पेड़ पर लटके एक शव पर पड़ी।फिर क्या यह खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी। इधर जंगल में युवक का शव पाए जाने की सूचना ग्रामीणों ने नवलशाही थाना को दी।सूचना मिलने के बाद नवलशाही थाना प्रभारी पंचम तिग्गा अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली।

वहीं पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए कोडरमा सदर अस्पताल भेज दिया है।पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी है।वहीं मृतक के भाई सोनू कुमार दास ने बताया कि उसका भाई मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण किया करता था और उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। मामला आत्महत्या या हत्या का है ये तो पुलिस की पड़ताल से ही पता चल पाएगा।