आरपीएफ की महिला आरक्षी ने राँची रेलवे स्टेशन की महिला स्टेशन मास्टर पर लगाया मारपीट,गाली गलौज का आरोप,जीआरपी थाना में मामला दर्ज,छानबीन में जुटी है जीआरपी

राँची।रेलवे स्टेशन राँची की महिला स्टेशन मास्टर निभा रानी मिंज और आरपीएफ की महिला आरक्षी सुमन मिंज के बीच मारपीट का मामला सामने आया है।गाली गलौज और मारपीट को लेकर जीआरपी थाना में एफआईआर दर्ज होने के बाद जीआरपी पूरे मामले की जांच के लिए संबंधित लोगों से पूछताछ कर रही है।मिली जानकारी के मुताबिक आरपीएफ की महिला पुलिस कर्मी एक नाबालिग को मेडिकल कराने के लिए एसीएमएस लेकर गए। वहां आरपीएफ महिला पुलिस कर्मियों ने महिला स्टेशन मास्टर से डॉक्टर के बारे में पूछने पर वह आग बबूला हो गई और कहा कि मैं ठेका लेकर बैठी हूं।इसके साथ ही तुम लोग बिना अनुमति के अंदर कैसे आ गए।तब महिला पुलिस कर्मियों ने कहा कि मैम आप अच्छे से भी बात कर सकते हैं। इसके बाद वह गुस्से में गाली गलौज और मारपीट करने लगी। फिलहाल जीआरपी पूरे मामले की जांच में जुटी है।

बता दें कि आरपीएफ की ओर से स्टेशन परिसर के अलावा ट्रेनों में भी भी लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जाता है।इस दौरान रेस्क्यू किए गए महिलाओं नाबालिग और संदिग्ध लोगों का भी मेडिकल किया जाता है।बुधवार (1 जून 2022) की देर रात मेडिकल करने को लेकर ही महिला स्टेशन मास्टर और आरपीएफ महिला कर्मियों के बीच यह मामला हुई है। हालांकि पूरे मामले को लेकर जांच की जा रही है संबंधित लोगों से पूछताछ भी हो रही है।