बुंडू के नर्सिंग होम में पंखे से लटका हुआ मिला नर्स का शव, जांच में जुटी पुलिस

राँची। राँची जिला के बुंडू क्षेत्र के एक नर्सिंग होम में पंखे से लटकता हुआ नर्स का शव बरामद हुआ है.यह घटना जिले के बुंडू थाना क्षेत्र स्थित अमृता सेवा सदन में हुई है. मृतका की पहचान नर्स गीता कुमारी के रूप में हुई है. मंगलवार की सुबह गीता कुमारी का शव बरामद होने के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

पंखे से लटका मिला शव

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह अमृता सेवा सदन नर्सिंग होम में पंखे से लटकता हुआ नर्स गीता कुमारी का शव बरामद हुआ. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया. गीता कुमारी ने आत्महत्या की है या किसी साजिश के तहत उसकी हत्या करके उसके शव को पंखे से लटका दिया गया. अभी इसके पीछे की स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है.

जांच में जुटी पुलिस

नर्स गीता कुमारी की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है.इस मामले बुंडू थाना प्रभारी ने बताया कि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी, मामले कि जांच चल रही है. इसके बाद ही मौत के पीछे की वजह पता चल पाएगी.पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।