Ranchi:अपराध की योजना को पुलिस ने किया नाकाम,एक गिरफ्तार,दो फरार

राँचीराजधानी राँची के बरियातु थाना क्षेत्र में पुलिस ने अपराध की योजना को नाकाम कर दिया। एक अपराधी को हथियार के साथ दबोचा है। हालांकि दो कुख्यात अपराधी वसीम गोजा और चिंकू उर्फ़ देवा फरार हो गए। दोनों किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए बरियातू के सत्तार कॉलोनी में जमा हुआ था। इसी प्रकार पुलिस को भी मामले की जानकारी मिली, और पुलिस की टीम ने आनन-फानन में छापेमारी भी की।

वहीं दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों अपराधियों को पनाह देने के आरोप में महताब आलम नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से हथियार और गोलियां बरामद की गई है। वसीम और देवा महताब के घर पर ही छुपे हुए थे और किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहे थे। महताब के घर में छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक दर्जन कारतूस, मोबाइल और चाकू बरामद किया है।

बरियातू थाना प्रभारी सपन महता ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई थी लेकिन अपराधियों को इसकी भनक लग गई और वे फरार हो गए। वसीम और देवा राँची के शातिर अपराधी हैं और कई मामलों में जेल भी जा चुके है। वहीं पुलिस ने अपराधियों को पनाह देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए महताब से देवा और वसीम के ठिकानों की जानकारी ले रही है। पुलिस की कई टीमें अभी भी दोनों की तलाश कर रही है।