जामताड़ा:घर से बाहर निकलते ही चाकू गोदकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस….

जामताड़ा।झारखण्ड में जामताड़ा जिले के मिहिजाम थाना क्षेत्र के रामू खटाल में शुक्रवार अहले सुबह अपराधियों ने एक शख्स पर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल शख्स को चितरंजन के केसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान शख्स की मौत हो गई है। मृतक की पहचान प्रेम पांडे के रूप में की गई है। इधर, जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रेम पांडे गुरुवार की देर रात किसी का दाह संस्कार कर चितरंजन श्मशान घाट से लौटा था।इसके बाद वह रात में सो गया। शुक्रवार अहले सुबह अपराधियों ने उसके घर पर पहुंचकर आवाज देकर बुलाया। जैसे ही प्रेम घर से बाहर निकला अपराधियों ने ताबड़तोड़ चाकू से उसपर वार कर दिया।

प्रेम की चीखने की आवाज सुनकर घर वाले और आसपास के लोग जग गए।लोग प्रेम को बचाने के लिए जैसे ही घरों से निकले अपराधी मौके से फरार हो गए।इसके बाद परिजनों और आसपास के लोगों ने घायल अवस्था में प्रेम को चितरंजन के केसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। इस संबंध में जामताड़ा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। छानबीन के बाद ही कुछ पता चल पाएगा।

हालांकि घटना के पीछे का क्या कारण है और किसने हत्या की इन सवालों के जवाब पुलिस खोजने में जुट गई है।।हालांकि अब तक पुलिस के हाथ कोई ठोस सुराग नहीं लगा है।वहीं हत्याकांड के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।