लॉकडाउन के बीच ओरमांझी में आदिवासी युवक की धारदार हथियार से मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस।

राँची। ओरमांझी थाना क्षेत्र में एक युवक की धारदार हथियार से मारकर शुक्रवार को हत्या कर दी गयी। मृतक युवक की पहचान ओरमांझी थाना क्षेत्र के महुआ टोली के रहने वाले मनोज उरांव के रूप में की गयी है।लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।जिसके बाद फौरन पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना

जानकारी के अनुसार मनोज उरांव का शव शुक्रवार को स्थानीय लोगों ने देखा. जिसके बाद इसकी सूचना ओरमांझी थाना पुलिस को दी गयी. मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।मनोज उरांव के गले पर धारदार हथियार से वार किया गया था. जिस वजह से उसकी मौत हो गयी. इधर घटना के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। मामले को गम्भीरता से लेकर छानबीन में जुटी पुलिस। मनोज उरांव की हत्या अपराधियों ने किस वजह से की है इसके पीछे का कारण पता नहीं चल सका है. वहीं इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि आपसी विवाद के चलते मनोज की हत्या की गयी है.

घटना को लेकर जब ओरमांझी थाना प्रभारी से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि धारदार हथियार से मारकर युवक की हत्या की गयी है. वहीं घटना में शामिल अपराधियों का कोई पता नहीं चला है. फिलहाल पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. परिजनों और स्थानीय लोगों से भी इसे लेकर जानकारी जुटायी जा रही है. यहा पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि मनोज की किसी के साथ कोई दुश्मनी तो नहीं थी जिसकी वजह से उसकी हत्या की गयी है।