Jharkhand:तेजगति में कार चालक ने संतुलन खो दिया,कार पलटी,एक महिला कि मौत,तीन गम्भीर रूप से घायल,सभी दिउड़ी मंदिर पूजा करने जा रहे थे..

राँची।जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र में राँची-टाटा मार्ग पर बड़वा मोड़ के समीप स्पीड में एक मारुति‍ 800 के पलट जाने से कार में सवार चार लोग घायल हो गए।जबकि एक महिला की मौत हो गई। घटना आज रविवार सुबह करीब 11 बजे की है। घटना के संंबध में बताया जाता है कि कार में सवार सभी लोग जेडी जैंप संस्था से जुड़े हुए हैं।और काठीटांड़ से सभी एक मारुति कार में सवार होकर दिउड़ी मंदिर पूजा करने के लिए जा रहे थे। रास्ता भटक जाने के कारण मंदिर से आगे निकल गए। वाहन की गति तेज होने के कारण चालक उस पर से संतुलन खो दिया और बड़वा मोड़ के समीप सड़क पर ही कार पलट गई और तीन चार पलटी ले ली। इससे कार में सवार सुकूरहुटू कांके निवासी प्रभा कुमारी 21 वर्ष, जगेश्वर महतो 22 वर्ष, ओरमांझी कुल्ही गांव निवासी संजू कुमारी 30 वर्ष, बीआइटी पंचौली निवासी नीलिमा कुमारी 25 वर्ष, बीआइटी मेसरा निवासी चालक अमनउल्ला 34 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर हाइवे पुलिस पेट्रोलिंग पहुँची और 108 एंबुलेस से सभी घायलों को इलाज के लिए तमाड़ अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान प्रभा कुमारी ने दम तोड़ दिया। अन्‍य घायलों का प्राथमिक इलाज करने के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए राँची रिम्स भेज दिया गया। वहीं शव को भी तमाड़ पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए राँची रिम्स भेज दिया। संजू कुमारी, नीलिमा कुमारी व अमन उल्ला की स्थिति गंभीर बनी हुई है।