होम क्वॉरेंटाइन का उल्लंघन करने के मामले में अरगोड़ा सीईओ ने 2 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मामला.

रांची: होम क्वॉरेंटाइन का उल्लंघन करने के मामले में अरगोड़ा सीईओ रविंद्र कुमार ने गुरुवार को दो लोगों के खिलाफ अरगोड़ा थाना में मामला दर्ज कराया है.अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित दक्षिणायन एन्क्लेव फ्लैट नंबर 204 में रहने वाले अविनाश कन्हैया और सत्यम कन्हैया के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. दोनों के ऊपर होम क्वॉरेंटाइन का उल्लंघन करने की पुष्टि होने के बाद अरगोड़ा सीईओ ने मामला दर्ज करवाया.

क्या है मामला:-

अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित दक्षिणायन एन्क्लेव फ्लैट नंबर 204 में रहने वाले अविनाश कन्हैया और सत्यम कन्हैया बीते 22 मार्च को दिल्ली से रांची आए थे. इन दोनों को रांची जिला प्रशासन की तरफ से होम क्वॉरेंटाइन में रहने को कहा गया था.लेकिन इन दोनों के द्वारा लगातार सरकार के निर्देशों का उल्लंघन किया जा रहा था. जिसकी शिकायत सोसाइटी के लोगों के द्वारा किया गया था.

मामले की पुष्टि होने के बाद दर्ज की गई प्राथमिकी:-

दक्षिणायन एन्क्लेव सोसाइटी में रहने वाले लोगों के द्वारा शिकायत मिलने के बाद इसकी जांच हेतु डॉक्टर दशमी लगड़ा और वार्ड पार्षद झरी लिंडा एवं सहायक निरीक्षक अशोक कुमार सिंह पहुंचे.जिसमें शिकायत की पुष्टि हो गई.इन दोनों को पूर्व में भी नगर निगम के द्वारा समझाया गया था कि आपको सरकार के निर्देशानुसार होम क्वॉरेंटाइन रहना है लेकिन इन दोनों के द्वारा सरकारी आदेश का उल्लंघन किया गया. जिसके बाद दोनों के खिलाफ अरगोड़ा थाना में होम क्वॉरेंटाइन के उल्लंघन करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई.