भाजपा विधायक भानु प्रताप शाही बनवा रहे 50000 मास्क, लोगों से भी की अपील

गढ़वा। गढ़वा जिला के भवनाथपुर से भाजपा विधायक भानु प्रताप शाही ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए 50,000 मास्क बनवाने शुरू कर दिया है। इस काम मे उनके कुछ पड़ोसियों का भी सहयोग मिल रहा है। उन्होंने बताया कि इस काम लिए उन्हें राँची जिला प्रशासन का सहयोग मिला है। मास्क बनाने का काम दिन रात चल रहा है, जिसमें सहयोग करने वाले लोग आठ आठ घण्टे की शिफ्ट में काम कर रहे हैं।

श्री शाही ने बताया कि वे इन मास्क को भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के गरीबों को उपलब्ध करवाएंगे। श्री शाही ने बतलाया कि अबतक 3 हजार मास्क तैयार हो चुके हैं। अगले दो दिनों में 10 हजार मास्क तैयार कर भवनाथपुर के जनता के लिए पहली खेप रवाना कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि 10 दिन के अंदर विधानसभा में 50 हजार मास्क गरीबों उपलब्ध करा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अभी देश कोरोना वायरस के महामारी का दंश झेल रहा है। इस संकट की घड़ी से लोगों को बचाना हमारी प्राथमिकता है। राज्य में और विधानसभा क्षेत्र में फेस मास्क की कमी पर उन्होंने कहा कि हम हरेक बात के लिए सरकार को दोषी नहीं नहीं बना सकते, विशेष रूप से ऐसे संकट के घड़ी में कतई नहीं।

भाजपा विधायक श्री शाही ने बताया कि विपक्ष की भूमिका अलग है लेकिन इस संकट की घड़ी में हम सरकार के कंधे से कंधा मिलाकर इस महामारी से उबरने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। उन्होंने आगे कहा कि हमारा मानना है कि भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के हर गरीब मजदूर किसान सबको कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे से बचाया जा सके, इसके लिए हम लगातार प्रयास कर रहे हैं और लोगों से अपील भी कर रहे हैं कि कोई भी व्यक्ति अपने घरों से ना निकले जो जहां है वही रहे। सरकारी निर्देशों का पालन करें, कुछ दिन का बात है फिर सब कुछ सामान्य हो जाएगा, उन्होंने अपने क्षेत्र में प्रचार वाहन को भी रवाना किया है। जो लोगों में जागरूकता फैला रही है जिससे समाज के अंतिम व्यक्ति तक कोरोना वायरस की सही जानकारी प्राप्त हो।