Jamshedpur:मानगो वर्कर्स कॉलेज में अपराधियों ने दिन दहाड़े कॉलेज में घुसकर चाकुबाजी की घटना को अंजाम दिया

जमशेदपुर: मानगो वर्कर्स कॉलेज में अपराधियों ने दिन दहाड़े कॉलेज में घुसकर मगलवार को चाकुबाजी की घटना को अंजाम दिया. इस घटना में करण सिंह राजपुत नाम का छात्र गंभीर रुप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल ले जाया गया है. करण के सिर और हाथ पर चाकु से वार किया गया.इसका विडियों भी खुब वायरल हो रहा है जिसमें दो युवक चाकु लहराते हुए कॉलेज में करण के पीछे भागते दिख रहे है साथ ही हमला करने के बाद वापस लौटते भी दिखाई दे रहे हैं. करण का कहना है की कॉलेज के बाहर कुछ मनचले लड़कियों से छेड़खानी कर रहे थे जिसका विरोध करने पर पहले तो मनचलों ने उसके साथ मार-पीट की. बचने के लिए करण क़ालेज परिसर में भागा तो खदेड़ कर उस पर चाकु से वार किया गया.

केंपस के बाहर मनचलो का जमावड़ा-
करण समेत कई और छात्रों का भी कहना है की कॉलेज के बाहर मनचलो का जमावड़ा लगा हमेशा रहता है जो कॉलेज आने-जाने वाली लड़कियों के साथ खुलेआम छेड़खानी करते है. कई बार इसकी शिकायत मानगों थाने में की गई है. लेकिन जबतक पुलिस रहती है तब तक मनचले छेडखानी नहीं करते. लेकिन पुलिस के नही आने पर या कङी और जाने की स्थीती में मनचले खुलेआम छड़खानी और भद्दे कमेंट्स करने लगते है. विरोध करने वालों को डराया और धमकाया भी जाता है.

जांच में जुटी मानगो पुलिस
सुचना मिलते ही मौके पर मानगों पुलिस पहुंची और मामले की जाच में जुट गई है. मानगों पुलिस सीसीटीवी फुटेज साथ में ले गई जिसके जरिए युवकों की पहचान की जाएगी.थाना प्रभारी का कहना है कालेज के प्रीसीपल से बात कर शक के आदार पर एपआईआर दर्ज करने को कह दिया गया है साथ ही युवको के स्थानीय होने की संबावना ज्यादा है जिसकी पहचान और गिरप्तारी जल्द हो जाएगी