#jharkhand:देवघर में अपहरण के बाद हत्या मामले में पुलिस ने दो औऱ आरोपी को गिरफ्तार किया,इस कांड में पूर्व में कई आरोपी गिरफ्तार किया गया है।

देवघर।देवघर थाना क्षेत्र स्थित सलोना टांड़ निवासी पप्पू चौधरी के पुत्र राहुल चौधरी का अपहरण के बाद हत्या मामले में पुलिस ने दो अन्य फरार अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में सौरभ कुमार और देवानंद ईशर शामिल है।दोनों को पुलिस ने जसीडीह स्थित घर से पकड़ा है। दोनों किराये के मकान में रहकर मजदूरी का काम करते है।

उक्त जानकारी देवघर एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव ने दी।उन्होंने कहा कि सौरभ कुमार एवं मुस्कान के बीच प्रेम प्रसंग था, दोनों शादी करना चाहता था। लेकिन पैसे की कमी के कारण शादी नहीं कर पा रहा था। इसी दौरान राहुल चौधरी के अपहरण की साजिश अपने दोस्तों के साथ मिलकर रची। पुलिस को गुमराह करने के लिए मौत के बाद भी अपहरण के लिए लगातार फिरौती की मांग की जा रही थी।

उन्होंने बताया कि राहुल का अपहरण फिरौती के लिए ही किया गया था। लेकिन, राहुल द्वारा इन्हें पहचान लिए जाने और पकड़े जाने के डर से इन लोगों के द्वारा राहुल की हत्या कर दी गई। पुलिस को गुमराह करने और परिजनों से पैसे ऐंठने के लिए लगातार फिरौती की मांग की जा रही थी।

मालूम हो कि सात अगस्त को ही राहुल का अपहरण कर रात में उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने 10अगस्त की देर रात को राहुल का शव केनमन काठी के जंगलों में एक जोरिया से बरामद किया था। इसमें पुलिस ने चार युवक एक युवती एवं एक नाबालिक को पूर्व में गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि अभी अनुसंधान चल रहा है कुछ अन्य लोगों के गिरफ्तारी होनी बाकी है। पुलिस ने इनके पास से एक देसी कट्टा एवं 3.15 दो जिंदा कारतूस बरामद किया है।