#JHARKHAND:नदी में डूबने से राँची के दो युवकोंं की मौत,एक का शव बरामद,दूसरा का शव निकालने के लिए एनडीआरएफ की टीम जुटी है।

राँची।खूँटी सीमा स्थित रंगरोड़ी प्रखंड के कांची नदी में डूबने से राँची के हिंदपीढ़ी शिवाजी चौक निवासी दो युवकों की मौत हो गई।दोनों युवकों का शव गुफा के चट्टानों में फंसा रहा।इन दोनों में से एक को स्थानीय गोताखोरों ने देर शाम ढूंढ कर निकाला जबकि दूसरी लाश खबर लिखे जाने तक नहीं मिली है।लाश नहीं मिलने की वजह से पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम को बुलवाया है।9BN एनडीआरएफ की टीम घटना स्थल पर पहुँची है और युवक का शव ढूंढना शुरू कर दिया है।डूबने वाले मृतकों में ऋषभ कुमार और दीपू कुमार का नाम शामिल है।

जानकारी के अनुसार राँची के नौ युवक स्वतंत्रता दिवस के मौके पर घूमने के लिए खूंटी स्थित कांची नदी के गुफा में घूमने के लिए गए थे।कुछ युवक देर शाम में आने के समय पानी में उतरा था।जिससे दो युवक पानी की तेज धार में बहने लगा।जिसमें एक युवक को बचा लिए और दो युवक बह गया।दोनों को बचाने के लिए दोस्तों ने कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए। आखिर खो में कहीं फंस गई और गुम हो गई थी।हो हल्ला होने पर स्थानीय लोग पहुंचे काफी देर बाद एक युवक का शव बरामद किया।वहीं दूसरे युवक की लाश नहीं मिलने की वजह से रविवार की एनडीआरएफ की टीम को बुलाना पड़ा।पुलिस एक बरामद की गई एक लाश को निकलवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इधर, खूंटी स्थित कांची नदी पर दोनों मृतक युवकों के परिजन भी पहुंचे हैं। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

दोनों मृतक आपस में चचेरा भाई और दोनों एकलौता

मिली जानकारी अनुसार दोनों मृतक रिश्ते में चचेरा भाई है।और दोनो का पिता नहीं है।बताया जा रहा है एक युवक इसमे से तैराक है।बहुत अच्छी तरह से तैरने जानता है।लेकिन अपने भाई को खो में फंस जाने के कारण दूसरे भाई को आवाज भी लगाया तो मदद के लिए भाई भी पानी मे कूद गया और दोनों ही चट्टान के बीच खो में फंस गया और दर्दनाक मौत हो गई।