#ranchi:रातू थाना क्षेत्र में ड्राइवर का शव बरामद,लूटपाट में हत्या की आशंका,पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

राँची।राँची में अमेजन ऑनलाइन शॉपिंग में काम करने वाले ड्राइवर का शव बरामद हुआ है।मृतक की पहचान दिघिया टिकराटोली का निवासी जोहन तिर्की के रूप में हुई है।उसका शव रविवार को रातू थाना क्षेत्र के दलादिली भोंडा सड़क के बगल खेत से बरामद किया गया।आशंका जताई जा रही है कि युवक की लूटपाट करने के बाद उसकी पानी में डूबा कर हत्या कर दी गयी।शव की सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रिम्स भेज दिया. साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है।

लूट के बाद हत्या की आशंका

जिस जगह से युवक का शव बरामद हुआ है, वहां से युवक का खाली पर्स बरामद किया गया है।आशंका जताई जा रही है कि लूट के बाद अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि शनिवार की रात को वह बाइक से रात 9:30 बजे ऑफिस के लिए निकला था।जिसके बाद रविवार को जोहन तिर्की का शव सड़क किनारे से बरामद हुआ।

मामले की छानबीन में जुटी हुई है पुलिस

इस मामले में रातू थाना प्रभारी से बात करने पर बताया कि युवक का शव सड़क के किनारे खेत से बरामद हुआ है।इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि युवक से पहले लूटपाट की गयी फिर पानी में डूबा कर उसकी हत्या कर दी गयी। क्योंकि युवक के शरीर पर किसी भी प्रकार के इंज्यूरी का कोई निशान नहीं है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।