Ranchi:एसएसपी के निर्देश पर हुई त्वरित कारवाई,हत्या मामले में कुछ ही घंटे में दोनों आरोपी गिरफ्तार,खाने पीने के दौरान हुई विवाद में पत्थर से कूचकर युवक की हत्या किया था..

राँची।एसएसपी के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए लालपुर थाना पुलिस ने हत्या के मामले में दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। खाने पीने के दौरान हुए आपसी विवाद में हुई थी सोनू टोप्पो की हत्या।युवक के शव मिलने के कुछ ही घंटों के बाद राँची पुलिस ने हत्याकांड खुलासा कर किया है।बताया गया कि एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सुमेश लकड़ा और आशीष टोप्पो नाम के दो युवक को गिरफ्तार किया है।पूछताछ में दोनों युवकों ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया है।

आरोपी युवक मृतक के लगते है रिश्तेदार

सोनू टोप्पो की हत्या में शामिल दोनों आरोपी युवक रिश्तेदार लगते है. एक जनवरी की तीनों युवक खाने-पीने और नशा करने के लिए लालपुर थाना क्षेत्र के कारमटोली स्थित से‍लि‍ब्रेशन बैंक्वेट हॉल के पीछे खुला मैदान में गया था. इसी दौरान खाने-पीने को लेकर सोनू टोप्पो का अन्य दोनों युवकों से विवाद हो गया. जिसके बाद नशा में रहने की वजह से दोनों ने युवकों ने पत्थर से कुचकर सोनू टोप्पो की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

शनिवार को स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना

शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने करम टोली चौक स्थित सेलिब्रेशन हॉल के पीछे एक युवक का शव देखा।इसके बाद इसकी सूचना लालपुर थाना पुलिस को दी गई. शव की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।और एसएसपी के निर्देश पर मामले की छानबीन में जुट गई थी।