Jharkhand:जमीन विवाद में तीन की मौत;विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या,आक्रोशित लोगों ने आरोपी और उसकी पत्नी की हत्या कर दी है।

पलामू।जिले के मनातू थाना क्षेत्र के कुंडीलपुर गांव से बड़ी खबर आ रही है।जहां लोगों ने घटना स्थल पर ही इंसाफ करने की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।लोगों ने कानून को अपने हाथ में लेकर किया न्याय। बताया जा रहा है कि कुंडीलपुर गांव एक अति नक्सल इलाका है गांव में जमीन विवाद को लेकर दो लोगों में झड़प हो गयी, झड़प के बाद पूर्व नक्सली ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने पूर्व नक्सली और उसकी पत्नी को घेर लिया घेरे जाने के बाद ग्रामीण और मृतक के परिजनों ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया।गांव के लोगों ने ना पुलिस को इसकी जानकारी दी।और न्याय के मकसद से दोनों को मार डाला. इस घटना से ऐसा प्रतित होता है कि कुंडीलपुर गांव के लोगों को ना तो पुलिस और न ही न्यालय पर भरोसा है।

पुलिस मौके पर पहुंच कर रही जांच

पलामू एसपी संजीव कुमार ने बताया की उन्हे सूचना मिली है कि मनातू थाना क्षेत्र में तीन लोगों की हत्या हो गई है जिसे लेकर मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है।जांच के बाद ही पता चलेगा क्या है पूरा मामला।इधर ग्रामीणों का कहना है कि कई दिनों से दोनों में जमीन को लेकर विवाद हो रहा था. वहीं गांव में पुलिस के पहुंचने से पहले हत्या में शामिल कई गांव वाले गांव और घर छोड़ कर फरार हो गये है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।