#छापेमारी:उपायुक्त के निर्देश पर देर रात धनबाद जेल में छापेमारी,घंटो चली छापेमारी, कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ।

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जेल में हथियार पहुंचने की सूचना पर उपायुक्त उमाशंकर सिंह के निर्देश पर बुधवार की रात छापेमारी की गई। धनबाद जेल में करीब 4 घंटे तक छापेमारी चली। जेल का एक-एक वार्ड छान मारा गया। नीरज हत्याकांड के शूटर अमन सिंह समेत उसके तमाम साथियों की तलाशी ली गई। पुलिस ने पूर्व विधायक संजीव सिंह के सेल में भी जांच-पड़ताल की। लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगे। अंत में पुलिस जेल से खाली हाथ निकली।

प्रभारी एसएसपी आर रामकुमार और एसडीएम राजमहेश्वरम के नेतृत्व में छापेमारी की गई। इसमें धनबाद शहर के पांच थाना प्रभारी समेत करीब 100 पुलिस जवानों ने भाग लिया। जेल में हुई इस छापामारी के दौरान सभी वार्डों को चेक किया गया है। यहां तक की पूर्व डिप्टी मेयर नीरज हत्याकांड में जेल में बंद झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह के अलावा नीरज की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए शूटर के वार्ड की भी तलाशी ली गई है। 4 घंटे तक चली इस तलाशी में हालांकि पुलिस को कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ। इस छापामारी को लेकर माना जा रहा है कि पिछले दिनों भाजपा नेता सतीश सिंह की हत्या के मामले को लेकर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

बात दें कि सतीश के हत्यारों का अब तक धनबाद पुलिस सुराग नहीं लगा पाई है। हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर सभी संदिग्धों और संभावित ठिकानों की तलाश पुलिस कर रही है। सतीश हत्याकांड में जेल में बंद शूटर अमन का भी नाम सामने आने के बाद पुलिस की इस कार्रवाई को अहम माना जा रहा है।