Ranchi:राजधानी के लालपुर थाना क्षेत्र में युवक की पत्थर से कूचकर हत्या,पुलिस दो लोगों को हिरासत में पूछताछ कर रही है।

राँची।राजधानी राँची नए साल के जश्न में डूबी हुई थी,उसी दौरान लालपुर थाना क्षेत्र के करमटोली में घर के ठीक पीछे अपराधियों ने एक युवक की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। शनिवार को सुबह परिवार वालों को हत्या की जानकारी हुई तो चीख-पुकार मच गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची लालपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। वहीं, घटनास्थल से खून से सना पत्थर बरामद किया है।जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया।इसे जांच के लिए लैब भेजा जाएगा। मृतक की पहचान सोनू टोप्पो के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि साेनू जमीन कारोबार से जुड़ा हुआ था।वहीं माेहल्लेवाले जमीन विवाद में ही हत्या की बात कह रहे हैं। पुलिस ने शक के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

मृतक़ के परिजनों का कहना है कि सोनू टोप्पो अपने घर में ही था। रात 10.30 बजे के आसपास मुहल्ले के दो युवक, जो कि उसका दोस्त हैं, बुलाने आए। दोस्तों के बुलाने पर परिजनों को कुछ देर में आने की बात कहकर वह निकला था। इसके बाद पूरी रात गायब रहा। परिजनों को लगा कि कहीं घूमने गया होगा, सुबह तक आ जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार सोनू का घर करमटोली स्थित से‍लि‍ब्रेशन बैंक्वेट हॉल के ठीक आगे वाली गली में है। घर के पीछे खुला मैदान है। यहां दिनरात नशेड़ी नशापान करते हैं। यही नहीं, उसी गली में शराब की अवैध दुकान भी है। इस कारण देर रात तक गली में बाहरी व्यक्तियों का आना-जाना लगा रहता है। संभावना जतायई जा रही है कि शराब पिलाने के बाद दोस्तों ने ही युवक की हत्या कर दी।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।