Ranchi:नामकुम में दुर्घटना में मृत महिला अनगड़ा निवासी पिंकी देवी थी,पति ने कहा उनकी पत्नी कहाँ और किसके साथ बाइक से गई थी उन्हें जानकारी नहीं है….

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र में बुधवार की देर शाम पतरा टोली में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई थी।मृतक महिला की पहचान पिंकी देवी (उम्र 22) के रूप में हुई।इस सम्बंध में मृतिका के पति फगुआ उरांव के बयान पर नामकुम थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।पति फगुआ के अनुसार वो अनगड़ा थाना क्षेत्र के करकट्टा जाम टोली के रहने वाले हैं।बताया कि बुधवार को नानी सास के क्रियाकर्म में शामिल होने नामकुम थाना क्षेत्र के लाली गांव में परिवार के साथ आएं थे।देर शाम उनकी पत्नी पिंकी कहाँ और किसके साथ बाइक से गई थी उन्हें जानकारी नहीं है।रात में महिला नहीं पहुंची।इधर उधर खोजबीन की गई।गुरुवार सुबह पता चलने पर पति लाली गांव से थाना पहुंचा।और महिला की पहचान किया।पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी है बुधवार की देर शाम से लापता थी।वहीं पुलिस के अनुसार बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर हजारीबाग के किसी मुस्लिम व्यक्ति का है। बाइक एवं दुर्घटना के दौरान बाइक सवार दोनों युवकों का पता लगाया जा रहा है।

बता दें बुधवार की देर शाम पतरा टोली में तेज रफ्तार सीमेंट लदे ट्रक ने बाइक सवार युवती को कुचल दिया था।जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई थी।जानकारी के अनुसार टीसीएस अपाजे बाइक सवार दो युवक एवं एक युवती राँची की ओर आ रही थी।इसी दौरान सीमेंट लदा ट्रक को ऑवरटेक करने के दौरान विपरीत दिशा से आ रही अज्ञात बाइक से अपाचे से टक्कर हो गई।जिससे अपाचे सवार अनियंत्रित होकर युवती सड़क पर गिर गई और सीमेंट लदा ट्रक ने युवती को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।युवती के उप्पर ट्रक के चक्का चढ़ने से शव क्षत विक्षत हो गया है।वही घटना के बाद दोनों बाइक सवार युवक सड़क के किनारे फेंका गया था। लड़की के साथ जो दोनों युवक था। कुछ देर तक रुका उसके बाद घटना स्थल से फरार हो गया था।