पत्नी के साथ साथ साली को भी घरवाली बनाना चाहता था,बीच में रोड़ा बन रही थी पत्नी,रास्ते से हटाने के लिए कर दी हत्या…

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के महावीर नगर का रहने वाला अनिल डोम पत्नी के साथ-साथ साली को भी अपने साथ रखना चाहता था।वह अपनी साली से एकतरफा प्यार करता था,लेकिन पत्नी और घर के लोगों को ये बातें अच्छी नहीं लगती थी। घर के लोग अक्सर अनिल को इसके लिए मना करते थे।साली का प्यार पाने के लिए अनिल डोम ने रास्ते से पत्नी को हटाने की का प्लान बना लिया फिर उसने 8 जनवरी को अपनी पत्नी को घर से घसीटकर सड़क पर लाया और चाकू से हमला कर दिया। बीच बचाव करने गए साली और सास को भी उसने चाकू से जख्मी कर दिया।

इस सम्बंध में विधि व्यवस्था डीएसपी ने अपने कार्यकाल में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि 8 जनवरी को धनसार थाना क्षेत्र के महावीर नगर के रहने वाले अनिल डोम ने अपनी पत्नी अंजली देवी को घर से घसीट कर सड़क पर लाया और उसके ऊपर चाकू से हमला कर उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया था।इस घटना में उसकी साली दिव्या और सास गीता देवी भी जख्मी हो गई थे।सभी को इलाज के लिए SNMMCH में भर्ती कराया गया था।जहां पत्नी अंजली देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

बताया कि घटना के बाद से आरोपी पति अनिल डोम फरार था।पुलिस ने गुरुवार को आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त की चाकू को भी बरामद कर लिया है।पुलिस के सामने अनिल ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि साली से एकतरफा प्रेम के चक्कर में उसने अपनी पत्नी की हत्या की है।साली को वह अपने पास रखना चाहता था। जिसका घरवाले विरोध करते थे।उसने पुलिस को बताया कि घटना के दिन वह शराब के नशे में था।साली के प्यार को पाने के लिए ही उसने अपनी पत्नी की हत्या की है।