कोचिंग से उठा कर ले गया होटल में,साढ़े चार घंटे बनाया संबंध,फिर घर छोड़ा,चुटिया थाना में नाबालिग ने दर्ज कराई दुष्कर्म की प्राथमिकी…..

राँची।राजधानी राँची में एक नाबालिग लड़की को कोचिंग से बहला कर होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में नाबालिग ने मो.साजिद अंसारी के विरुद्ध चुटिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में नाबालिग का आरोप है कि मो. साजिद से उसकी चार-पाँच साल से दोस्ती है। एक दिन जब वह कोचिंग में थी तब मो.साजिद अंसारी आया और बोला कि उसे बहुत जरूरी बात करनी है। फिर नाबालिग को वह अपने साथ ले गया। बिना जानकारी दिए उसे स्टेशन रोड पटेल चौक स्थित एक होटल में ले जाकर दिन के 2.30 बजे से शाम 7.00 बजे तक दुष्कर्म किया। फिर रात 7.30 बजे नाबालिग को आरोपी उसके घर के पास छोड़ निकल गया। कुछ दिनों बाद नाबालिग ने इसकी जानकारी अपनी माँ को दी। इसके बाद मामला चुटिया में दर्ज कराया गया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर वेंकटेश कुमार ने बताया कि पीड़िता और आरोपी में दोस्ती कई साल है।पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बब्ध बनाया है।पीड़िता के लिखित बयान पर पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।उन्होंने बताया को पीड़िता के मुताबिक ये घटना बीते फरवरी महीने का है।जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।