पेट्रोल पम्पकर्मी की गुंडागर्दी:मांगा 250 रुपये का पेट्रोल,बिना मीटर सेट किये भर दिया 252 रुपये,दो रुपये के लिए स्कूटी सवार से मारपीट,पुलिस ने मामला शांत कराया।

राँची।राजधानी राँची के बरियातू स्थित श्याम सर्विस स्टेशन पेट्रोल पंप पर दो रुपये के लिए मारपीट हो गई।बताया गया कि दो रुपये का ज्यादा तेल भरने के विवाद में मारपीट हो गई। पंप पर जमकर हंगामा हुआ। मौके पर पुलिस पहुंची और हस्तक्षेप कर मामले को शांत करवाया। मिली जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप पर लालपुर वर्धमान कंपाउंड निवासी अभिषेक शाही अपने भाई के साथ स्कूटी में पेट्रोल भरवाने गए हुए थे। उन्होंने 250 रुपये का पेट्रोल भरने के लिए नोजलमैन से कहा इसपर नोजलमैन ने बिना मीटर सेट किए ही पेट्रोल भरना शुरू कर दिया। इससे पेट्रोल 250 की जगह 252 का भर दिया। नोजलमैन ने 252 का बिल बताया। इस पर अभिषेक ने 250 देने की बात कही। अधिक पैसे मांगने पर अभिषेक और पेट्रोल पंप कर्मियों में बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों ओर से मारपीट होने लगी। पंप के कर्मियों ने मिलकर अभिषेक और उसके भाई के साथ मारपीट की। इसके बाद हंगामा शुरू हो गया। मारपीट में अभिषेक का बैग भी फाड़ दिया गया।

पहले भी कर चुके ऐसी हरकत

अभिषेक ने बताया है कि इस पेट्रोल पंप में पहले भी ऐसी घटना हुई है। 300 रुपये के पेट्रोल की जगह 450 का पेट्रोल भरकर जबरन पैसे लिए गए थे। इसबार मंगलवार को भी यही घटना हुई। मारपीट के बाद आसपास तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी, पीसीआर के जवान और बरियातू थाने की पुलिस भी पहुंची। हंगामे के बीच स्थानीय लोग भी पहुंच गए थे।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना

पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। मौके पर पहुंची बरियातू थाने की पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला। पूरी वारदात को देखने के बाद पुलिस दोनो भाइयों को समझाने का प्रयास कर रही थी। लेकिन जिसके साथ घटना हुई, वो मारपीट करने वाले कर्मचारी को सामने लाने की मांग कर रहे थे। हो हंगामे के बीच दोनों पक्षों से लिखित आवेदन देने के लिए कहा गया। हालांकि किसी भी पक्ष से लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई।