पोस्टमार्टम के बाद शव पहुँचने पर फिर भड़का पिपरवार का जनाक्रोश, फांसी की मांग ।

चतरा: जिले के पिपरवार थाना क्षेत्र के टीएमएच कॉलोनी में रहनेवाली दो बच्चियों की अपहरण के बाद हत्या मामले में स्थानीय लोगों में शनिवार को भी स्थानीय लोगो में आक्रोश देखा गया पोस्टमार्टम के बाद दोनों बच्चियों का शव पहुंचने के बाद एक बार फिर से जनाक्रोश भड़क गया है.स्थानीय लोगों ने शनिवार को पिपरवार थाना के समक्ष दोनों बच्ची के शव को रखकर हत्यारों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं.बता दे कि बुधवार की शाम को तीन बच्चे लापता हो गए थे.इनमें करीब दस वर्ष की दो बच्चियां और एक आठ वर्ष का बच्चा शामिल थे.तीनों बच्चे टीएमएच कॉलोनी के पास स्थित जंगल में लकड़ी चुनने गए थे. वहीं से तीनों का अपहरण कर लिया गया था और दोनों बच्ची कि हत्या कर दिया गया.

घटना के विरोध में हजारों लोग सड़क पर उतर आये थे लोग:-

दो नाबालिग बच्चियों की हत्या की घटना से पिपरवार क्षेत्र में उबाल है. घटना के विरोध में हजारों लोग सड़क पर उतर आये थे. शुक्रवार को खलारी, केडी, डकरा, चूरी, राय बाजार, बचरा चार नंबर, बचरा बाजार की सभी दुकानें बंद रहीं थी.पिपरवार व एनके एरिया में कोयला ढुलाई ठप करा दी गयी थी.आक्रोशित लोगों ने घटना के आरोपी सोनू मोची उर्फ कारलुस के एलओ काॅलोनी स्थित घर में भी तोड़फोड़ कर दी थी. रिम्स में शुक्रवार की शाम में दोनों मृत बच्चियों का पांच सदस्यीय मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया था. इसमें यह बात सामने आयी है कि दोनों में से किसी के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ है. किसी भारी चीज से उनके सिर पर वार करने से दोनों की मौत हुई है.

पुलिस स्पीडी ट्रायल करा 18 वर्षीय आरोपी को सजा दिलायेगी:-

इस मामले को प्राथमिता के आधार पर पुलिस स्पीडी ट्रायल करा 18 वर्षीय आरोपी को सजा दिलायेगी घटना में घायल बच्चे की निशानदेही पर गुरुवार को ही पिपरवार पुलिस ने एलओ कॉलोनी निवासी आरोपी सोनू मोची को गिरफ्तार कर लिया था. उसने शुरुआती पूछताछ में पुलिस को बताया कि घटना में उसके अलावा तीन और लोग शामिल हैं. पर शुक्रवार को चतरा एसपी अखिलेश वारियार द्वारा की गयी करीब दो घंटे की पूछताछ में उसने कबूला कि उसके अलावा घटना में कोई और शामिल नहीं है. उसने कहा कि बुधवार सुबह में वह पड़ोस की दोनों बच्चियों व उसके एक भाई को जंगल के अंदर फल खिलाने की बात कहकर ले गया था. रास्ते में उसने एक बच्ची के भाई को पहले पत्थर से मारकर घायल कर दिया. फिर दोनों बच्चियों को वह और घने जंगल में ले गया. वहां 12 वर्षीय एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की नीयत से उसके कपड़े उतारे. इसके बाद दोनों बच्चियां जोर-जोर से चिल्लाने लगीं. अचानक गुस्से में उसने पास में पड़ा पत्थर उठाया और दोनों लड़कियों के सिर पर वार कर दिया.

खबर लिखे जाने तक लोगों का आक्रोश जारी था और लोग फांसी की मांग पर अड़े थे।