जान मारने की नियत से चलाई गई गोली, बाल-बाल बचा शख्स, नामकुम थाना में मामला दर्ज.

रोहित सिंह

राँची:नामकुम थाना क्षेत्र के बिहार उद्योग कंपाउंड के रहने वाले नवल अग्रवाल के ऊपर 12 दिसंबर की रात अज्ञात अपराधियों के द्वारा घर में घुसकर गोली चलाई गई हालांकि इस गोलीबारी में नवल अग्रवाल बाल-बाल बच गए।अपने ऊपर हुए गोलीबारी को लेकर नवल अग्रवाल के द्वारा नामकुम थाना में मामला दर्ज कराया गया है और कहा गया है कि मैं अपने परिवार के साथ 12 दिसंबर गुरुवार की रात्रि घर में आग ताप रहा था इसी दौरान में पेशाब करने घर के बाहर निकला तो बाहर से एक व्यक्ति ने पिस्तौल से मेरे ऊपर फायरिंग कर दी।मेने इस हमले में मैं बाल-बाल बच गया और अपना दरवाजा बंद कर लिया।

पुलिस को दी घटना की जानकारी:-

नवल अग्रवाल के ऊपर हुई गोलीबारी के बाद नवल अग्रवाल की पत्नी दीपलता अग्रवाल ने 100 नम्बर पर डायल कर पुलिस को घटना की सूचना दी मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल करने लगी।जांच के क्रम में पुलिस ने घटना स्थल से 3 गोली का खोखा ,एक बुलेट का आगे हिस्सा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया। इस मामले में नवल अग्रवाल का कहना है कि मुझे पूर्ण संदेह है कि उद्योग मालिका रमेश खेमका और अशोक चौधरी दोनों अपर बाजार के रहने वाले हैं तथा सुनील जैन जो कोलकाता के रहने वाले हैं उन्हीं के द्वारा आज्ञात शूटर के द्वारा हमला करवाया गया। उन्होंने आवेदन में दिया है कि वर्ष 2012 में भी दहशत फैलाने के उद्देश्य मेरे घर के आगे अज्ञात अपराधियों के द्वारा बम ब्लास्ट किया गया था। इस मामले में नवल अग्रवाल ने पुलिस से अनुरोध करते हुए कहा है कि अज्ञात लोगों के ऊपर और संदेही रमेश खेमका अशोक चौधरी और सुनील जैन के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने घटना के बारे में बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में गोली चलाने का मामला सही पाया गया है। नवल अग्रवाल द्वारा दिये गए नाम के बारे में बोले मामले की जांच कर रहे हैं और जो भी है आरोपी को जल्द पकड़ने की कोशिश में लगे हैं। उस रास्ते मे सीसीटीवी की भी जांच कर रहे है। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही जारी है।

One thought on “जान मारने की नियत से चलाई गई गोली, बाल-बाल बचा शख्स, नामकुम थाना में मामला दर्ज.

  • December 13, 2019 at 2:42 pm
    Permalink

    Good n perfect news.Thanks

Comments are closed.