स्थापना दिवस पर सीआरपीएफ के जवानों ने किया रक्तदान..

जवानों ने किया रक्तदान,केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के 81वीं स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में 112 व 134 बटालियन द्वारा संयुक्त रूप से रक्तदान शिविर का आयोजन…

पलामू:आज दिनांक सीआरपीएफ के 134 बटालियन मुख्यालय में 112 व 134 बटालियन द्वारा संयुक्त रूप में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

इस शिविर का विधिवत् शुभारम्भ श्री जयंत पॉल, पुलिस उप-महानिरीक्षक, पलामू रेंज द्वारा किया गया। इस रक्तदान शिविर का आयोजन केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल की 81वी सालगिरह के उपलक्ष्य में आयोजित किया जा रहा है।ताकि जरूरतमंद व्यक्तियों को आवश्यकता पड़ने पर खून प्राप्त हो सके।केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल की 81वीं वर्षगांठ के पूर्व एक पखवाड़े तक केरिपुबल द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है जिसमें मुख्यतः मैराथन दौड़, बैंड प्रदर्शन, पेंटिंग प्रतियोगिता व रक्तदान शिविर है।

आज के रक्तदान शिविर में 112 व 134 बटालियन के अधिकारियों एवं जवानों द्वारा कुल 50 यूनिट रक्तदान किया गया है। इसके पूर्व में भी जवानों ने रक्तदान की है 26 जनवरी 2019,गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में कुल 70 यूनिट और दिनांक 21/10/2019 को पुलिस स्मृति दिवस के उपलक्ष्य में कुल 50 यूनिट रक्तदान कर चुका है।बीच बीच जवानों के द्वारा जरूरत मन्द लोगों को खून की आवश्यकता होने पर रक्तदान किया जाता है।