पाकुड़:भारतीय वायु सेना के जवान ने कर ली खुदकुशी, घर में शादी की खुशियां मातम में तब्दील

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिले में भारतीय वायु सेना के एक जवान ने पाकुड़ के हिरणपुर प्रखंड में अपने ही घर में आत्महत्या कर ली है।वायु सेना का जवान पंजाब के अमृतसर में पदस्थापित था।घटना की जानकारी मिलते ही घर में मातम छा गया है और परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा है।

जानकारी के अनुसार भारतीय वायु सेना का जवान राहुल कुमार आनंद (26) शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर आया था।जहां अपने ही घर में उसने खुदकुशी कर ली है। घटना के बाद परिजनों ने मामले की सूचना हिरणपुर थाना को दी। जानकारी मिलने के बाद हिरणपुर थाना प्रभारी नवीन कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पाकुड़ भेज दिया। हालांकि अब तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक वायु सेना का जवान राहुल कुमार आनंद अपने रिश्तेदार की शादी में घर आया था।हिरणपुर प्रखंड मुख्यालय में निर्माणाधीन मकान के एक कमरे में उसने आत्महत्या कर ली। वहीं घटना के बाद पूरे गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। घटना को लेकर ग्रामीण हैरान हैं।

घटना को लेकर हिरणपुर थाना प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं राहुल आनंद की खुदकुशी के बाद घर में शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई है।