ईंट लदा हाइवा पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा,बाल-बाल बचा ड्राइवर,काफी मशक्कत के बाद फंसे हुए ड्राइवर को बाहर निकाला गया…

खूँटी।झारखण्ड के खूँटी जिले में सोमवार की सुबह खूँटी-राँची मुख्य मार्ग के तजना पुल से एक हाइवा नीचे गिर गया सूखी नदी में गिरने से हाइवा के परखच्चे उड़ गए। लेकिन गनीमत रही कि चालक सुनील प्रधान को कुछ नहीं हुआ।

बताया जा रहा है कि हाइवा काफी तेज गति से खूँटी की ओर जा रहा था। तभी तजना पुल के पास अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा।जानकारी के अनुसार, हाइवा रामगढ़ से ईंट लेकर तेज गति से खूँटी की ओर जा रहा था। हाइवा की गति अधिक होने के कारण पुल के पास टर्निंग क्रॉस करते ही वह अनियंत्रित हो गया और रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा।नदी में गिरने से हाइवा के परखच्चे उड़ गए। हाइवा में लदी ईंट चकनाचूर हो गयी।हादसे के बाद ड्राइवर अंदर ही फंसा रह गया।

सूचना मिलते ही खूँटी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद फंसे हुए ड्राइवर को बाहर निकाला गया। फिलहाल उसे सदर अस्पताल भेजा गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। शुरुआती जांच में चालक का एक हाथ फ्रैक्चर हो गया है।हाइवा चालक रामगढ़ जिले का रहने वाला है। वह रामगढ़ से ईंट लेकर खूँटी जा रहा था।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी मोहन कुमार ने बताया कि एक राहगीर ने फोन किया कि तजना पुल की रेलिंग तोड़ कर एक हाइवा नदी में गिर गया है।सूचना मिलते ही अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और फंसे हुए ड्राइवर को बाहर निकाला।गनीमत रही कि गाड़ी में सिर्फ ड्राइवर ही था, नहीं तो किसी बड़े हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता था।