Ranchi:दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मी से 1.67 लाख रुपये की छिनतई,पुलिस जांच में जुटी है….

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े रामपुर धर्मकांटा के समीप बाइक सवार अपराधियों ने रिलायंस पेट्रोल पंप कर्मी से 1.67 लाख की छिनतई कर फरार हो गए। मामले में भुक्तभोगी पंप कर्मी सत्यजीत महापात्रा के बयान पर नामकुम थाना में प्राथमिकी दर्ज हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार रामपुर स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के कर्मी एस महापात्रा पंप से बैग में पैसा लेकर जमा करने जा रहे थे। इसी क्रम में पंप से कुछ दूर स्थित धर्मकांटा के पास बाइक सवार दो युवक उनके पास पहुंचे एवं पैसा का बैग छिनकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची नामकुम थाना पुलिस ने छानबीन की,परंतु अपराधियों का पता नहीं लगा। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।संभवतः घटना से पहले अपराधियों ने रेकी की होगी उसके बाद घटना को अंजाम दिया गया है।

हाल के दिनों में नामकुम थाना क्षेत्र बढ़ी है छिनतई एवं चोरी की घटना

थाना क्षेत्र में हाल के दिनों में चोरी एवं छिनतई की घटनाएं बढ़ी है। चार दिन पहले प्लाण्डू में खड़े हाइवा एवं टर्बो का चोरों ने तीन बैटरी एवं टायर चोरी किया था। 7 मार्च को स्टेट बैंक से पैसा लेकर जा रही महिला पर खुजली पाउडर डालकर सदाबहार चौक पर एक लाख की छिनतई कर ली थी।इससे पूर्व भी सदाबहार चौक बैंक ऑफ इंडिया के नीचे एक बार एवं स्टेट बैंक ऑफ इंडिया नामकुम चौक के नीचे दो बार छिनतई की घटना घट चुकी है।