दोस्तों संग रजरप्पा मंदिर घूमने जा रही नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म,एक आरोपी रहीम अंसारी गिरफ्तार…

रामगढ़।झारखण्ड रामगढ जिले में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।यह घटना रजरप्पा थाना क्षेत्र की है।बताया जाता है कि जंगल में नाबालिग के साथ दो अधेड़ व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी अभी फरार है।पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया जाएगा।बताया जा रहा है कि गोला थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग अपने दो दोस्तों के साथ घूमने के लिए रविवार को छिन्नमस्तिका मंदिर जा रही थी।

इसी दौरान रास्ते में जंगल के पास दो लोगों ने मोटरसाइकिल रोककर लड़की के दोनों दोस्तों से मारपीट कर उन्हें भगा दिया। इसके बाद दोनों व्यक्ति ने नाबालिग को पकड़ लिया और जंगल की तरफ ले गए जहां उन दोनों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं दोनों आरोपियों ने नाबालिग को धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को बताओगी तो तुम्हें जान से मार देंगे।इस घटना के बाद लड़की किसी तरह पुलिस के पास पहुंची और पूरी घटना की जानकारी उन्हें दी जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जंगल से ही एक आरोपी भुचुंगडीह निवासी रहीम अंसारी को गिरफ्तार कर थाना ले आई जबकि एक आरोपी अभी फरार है, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।लड़की को मेडिकल जांच के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।इधर घटना की जानकारी होने के बाद बड़ी संख्या में कई संगठन के लोग देर रात रजरप्पा थाना पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी और पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की।

वहीं गैंगरेप के मामले की गंभीरता को देखते हुए रामगढ़ एसडीपीओ किशोर रजक रजरप्पा थाना पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली और बताया कि नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के परिजनों ने आवेदन दिया है, पूरे मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। दुष्कर्म के एक आरोपी रहीम अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है,वहीं दूसरे आरोपी बीरबल मांझी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी संलिप्त आरोपी हैं, उन्हें सजा जरूर मिलेगी, पीड़िता को हर हाल में न्याय दिलाना पुलिस की प्राथमिकता है।