सासाराम में उपद्रवियों ने फिर सुबह की बमबाजी,कोई हताहत नहीं,पुलिस उपद्रवियों की पहचान में जुटी है…

रोहतास।बिहार के सासाराम से बड़ी खबर सामने आ रही है,जहां सोमवार की सुबह एक बार फिर से बमबाजी हुई है।मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 5 बजे सासाराम के दंगा प्रभावित इलाका मोची टोला के छेदी लाल गली में बमबाजी हुई है। बताया जा रहा है कि किसी उपद्रवी ने सुबह-सुबह इलाके में एक दीवार पर बम फेंका है, जिसके बाद जोर से ब्लास्ट हुआ। फिर से बम ब्लास्ट होते ही स्थानीय लोगों के बीच अफरातफरी मच गयी, लोग इधर-उधर भागने लगे।हालांकि घटना को लेकर वरीय पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह कम तीव्रता वाला बम था, इससे किसी को नुकसान नहीं हुआ। उपद्रवियों की पहचान की जा रही है, जल्द ही सभी दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।बता दें, जिस इलाके में बम ब्लास्ट की घटना हुई है, वह दंगा प्रभावित इलाका है इस इलाके में दंगारोधी दल और भारी पुलिस बल की तैनाती है, फिर भी यहां बड़ी आसानी से कोई बम फेंककर भाग जाता है और पुलिस कुछ नहीं कर पाती है।

वहीं सासाराम में फिर बम बाजी के बाद एसएसबी जवानों को बुलाया गया है, जिस मोहल्ले में बम बाजी हुई है, वहां SSB जवान फ्लैग मार्च कर रहे हैं। बता दें,सासाराम में हिंसक झड़प के बाद पुलिस की गश्ती बढ़ा दी गई है।शहर और उसके आसपास के इलाके में लगातर पुलिस का फ्लैग मार्च चल रहा है बावजूद इसके नगर थाना क्षेत्र के मोची टोला में आज अहले सुबह फिर बम बाजी हो गयी।जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 5:00 बजे यह बम फेंका गया है। हालांकि इस घटना के बाद पुलिस की उस इलाके में एसएसबी जवानों की तैनाती कर दी गई है।

बता दें,सासाराम में रामनमवी के दिन गुरुवार देर रात से शुरू हुआ दंगा और हंगामा अब भी जारी है।उपद्रवी अलग-अलग इलाके में पत्थरबाजी और हुड़दंग कर रहे हैं. इसी बीच सासाराम के सहजुमा मोहल्ला मोहल्ले में शनिवार रात को भी बम ब्लास्ट हुआ था, जिसमें 5 घायल हो गए थे। सभी को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया था। इस घटना में एक व्यक्ति का हाथ बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था।