जमशेदपुर:लापता किन्नर सपना का पांचवें दिन पुलिस ने शव बरामद किया,साथी किन्नरों ने हत्या का आरोप लगाया,पुलिस जांच में जुटी है

जमशेदपुर।बीते 11 मार्च से लापता सपना किन्नर का शव बरामद।जमशेदपुर के बर्मामाइंस थाना क्षेत्र की रहने वाली सपना किन्नर का शव सिदो-कान्हो बस्ती के पास से पुलिस ने बरामद किया है। सपना के लापता होने के संबंध में उसके साथी किन्नरों ने बर्मामाइंस थाना में लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कराया था।मंगलवार को शव मिलने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया।और मामले की छानबीन में जुटी है।वहीं किन्नरों ने पति पर सपना की हत्या का आरोप लगाया है।पुलिस से मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की है।

बताया जा रहा है कि लापता किन्नर सपना का शव बरामद होने के बाद उसके साथी किन्नरों ने सपना की हत्या का आरोप लगाया है। किन्नरों ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराकर सपना के पति धीरज नायक को आरोपी बनाया है।शव मिलने के बाद बर्मामाइंस थाना प्रभारी राजू मौके पर पहुंचे और बस्ती के लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की। शव देखने से यह प्रतीत होता है कि सपना का शव दो-तीन दिन पुराना है। सपना का शव पुलिस ने नाले के किनारे दो दीवारों के बीच में पाया था।जिससे पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

इधर बर्मामाइंस थाना पहुंचकर किन्नरों ने पुलिस को बताया कि सपना करीब 2 माह से ही सिदू कानू बस्ती में रह रही थी।उसने अपना एक माह का कार्यक्रम भी बुक कराया था। घटना के 4 दिन पूर्व सपना का पति धीरज भागलपुर से जमशेदपुर आया था। उसी दौरान यह घटना घटी है। सपना के किन्नर साथी ने पुलिस से जांच कर इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है।