राँची-आनंद विहार झारखण्ड संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन में महिला से छेड़खानी,आरोपी गिरफ्तार

राँची/धनबाद/गोमो।ट्रेन में महिला से छेड़खानी का मामला सामने आई है।बताया जा रहा है कि ट्रेन संख्या-12825 अप राँची-आनंद विहार झारखण्ड संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच में एक महिला यात्री के साथ छेड़खानी हुई है।इस घटना की जानकारी मिलते ही आरपीएफ ने आरोपी यात्री को धनबाद के गोमो रेलवे स्टेशन पर उतार लिया।वहीं, पीड़ित महिला ने कोडरमा में आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज की की है।

मिली जानकारी में अनुसार,राँची की रहने वाली है महिला।पीड़िता महिला पति ने बताया कि अपने बच्चों के साथ झारखण्ड संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रहे थे।राजदीप नामक एक सहयात्री शराब के नशे में बकबक कर रहा था। इस दौरान दो अन्य यात्रियों के साथ राजदीप की बहस हुई। इस दौरान बर्थ पर सो रही पीड़िता का आरोपी राजदीप ने चादर खींचने लगा। इसी बीच हो-हल्ला हुआ। इस हंगामे से बोगी के अन्य यात्री भी जाग गये।तत्काल मामले की शिकायत ट्रेन में टीटीई से की गई।इस बीच ट्रेन गोमो स्टेशन पहुंची। छेड़खानी की शिकायत RPF से की गयी।शिकायत मिलते ही आरपीएफ ने छेड़खानी के आरोपी राजदीप को ट्रेन से उतार लिया।वहीं,आरपीएफ ने आरोपी राजदीप को गोमो रेल थाना को सौंप दिया।बताया गया कि यह घटना ट्रेन के गोमो पहुंचने से करीब 30 से 40 मिनट पहले घटित हुई।

इस संबंध में गोमो रेल पुलिस ने बताया कि आवेदन में शिकायतकर्ता का पता तथा घटनास्थल का जिक्र नहीं है। शिकायतकर्ता के पति के अनुसार, गोमो से 30 से 40 मिनट पहले घटना घटी है। ऐसी स्थिति में मामला बोकारो रेल थाना क्षेत्र का बनता है। आवेदन में घटनास्थल का जिक्र नहीं होने के कारण आवेदन को बोकारो रेल थाना भेजने में भी परेशानी हो रही है। आवेदन में लिखे गये नंबर पर कई बार शिकायतकर्ता से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन बात नहीं हो पा रही है।