स्वास्थ्य मंत्री का महिला से अश्लील वीडियो चैट मामला:सरयू राय ने कहा-महिला को सुरक्षा प्रदान करें पुलिस,महिला जमशेदपुर की है…फर्नीचर हाउस में काम करती है….

राँची।झारखण्ड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का एक महिला के साथ हो रही अश्लील वीडियो चैट सोशल साइट पर जब से वायरल हुआ है। यह मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ता चला जा रहा है। कांग्रेस पार्टी के लिए यह मामला सिर-दर्द बनता जा रहा है। वहीं राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टियां इसको लेकर स्वास्थ्य मंत्री, कांग्रेस और सरकार के खिलाफ हमलावर होती जा रही है।

इधर जमशेदपुर पूर्व के निर्दलीय विधायक सरयू राय ने इस मामले में आज दो ट्विट जारी किये है। जो झारखण्ड की राजनीति में चर्चा का केन्द्र बना हुआ है। सरयू राय ने अपने पहले ट्विट में लिखा है कि ‘माननीय स्वास्थ्य मंत्री झारखण्ड का गत 17 अप्रैल को आधी रात में जिस महिला के साथ अश्लील प्रेमालाप करते हुए विडियो वायरल हुआ है। उसे सुरक्षा दें जमशेदपुर पुलिस। लड़की जमशेदपुर के एक फ़र्निचर हाउस में काम करती है। इसके मालिक बन्ना जी के साथ समाजवादी पार्टी में थे, फ़िलहाल भाजपा में हैं।’

सरयू राय का दूसरा ट्वीट में कहा कि ‘स्वास्थ्य मंत्री, झारखण्ड के अश्लील वीडियो चैट मामले में जमशेदपुर पुलिस स्वतः संज्ञान ले, FIR दर्ज करे, मंत्री को मुख्य अभियुक्त बनाए, उनसे लड़की के बारे में पूछे। मंत्री का वह मोबाइल जप्त करे। जिससे चैट हो रहा है और उस मोबाइल को भी बरामद करे जिस पर दूसरी ओर स्क्रीन रिकॉर्डिंग हो रही है।’

श्री राय ने यह खुलासा किया है कि यह वीडियो अभी 21 सेकेंड का ही है जबकि यह वीडियो 3 मिनट से भी अधिक का है।इस कारण इस वीडियो की जांच की जानी चाहिए।पूरा वीडियो को जब्त किया जाना चाहिए।मंत्री बन्ना गुप्ता और लड़की का मोबाइल जब्त कर जांच की जानी चाहिए। वरीय अधिकारियों की मदद से जांच करायी जाये।इस बयान के बाद यह साफ हो गया है कि लड़की यहीं की है।वीडियो में कुछ तो बात है। लेकिन जब तक जांच नहीं हो जाती है, तब तक इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। लेकिन सरयू राय के इस बयान से सनसनी फैल गयी है। मंत्री को लेकर विधायक सरयू राय ने कहा है कि इस मामले की इडी से भी जांच कराना चाहिए।उन्होंने कहा यह स्क्रीन रिकॉर्डिंग है।