Jharkhand:अस्पताल इलाज में करा रहे नक्सली को पुलिस ने गिरफ्तार किया,पुलिस कस्टडी में इलाज चल रहा है,अस्पताल में जवानों को तैनात किया गया है।

चाईबासा।नक्सली संगठन के सदस्य जोसेफ अंगरिया चोरी-छिपे सदर अस्पताल में इलाज करा रहा था।परिजनों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाजरत जोसेफ अंगरिया पांड्राशाली ओपी के सांगाजटा गांव का रहने वाला है। वह काफी दिनों से बीमार चल रहा था। नक्सली संगठन के सदस्य के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना पर सदर एसडीपीओ अमर कुमार पांडेय समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी सदर अस्पताल पहुंचे और उसे गिरफ्तार कर उसका इलाज करा रहे हैं।

जोसेफ को पहले पुरूष वार्ड में भर्ती कर इलाज कराया जा रहा था, लेकिन अब पुलिस उसे वार्ड से हटाकर केबिन में रख कर इलाज करा रही है।अब उससे किसी को मिलने नहीं दिया जा रहा है। अस्पताल में उसकी देखरेख के लिए पुलिस जवानों को तैनात कर दिया गया है। अस्पताल में मरीज के साथ उसकी मां और दो बेटी हैं।

जोसेफ की मां ने बताया कि एक सप्ताह से वह बीमार चल रहा है. उसका इलाज घर में ही चल रहा था। वह अस्पताल में इलाज नहीं कराना चाह रहा था, लेकिन तबीयत खराब होने पर उसे एंबुलेंस से जबरन सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जोसेफ अंगरिया किसी नक्सली संगठन से जुड़ा है। नक्सलियों के साथ उसका आना-जाना था। उसकी मां ने यह भी बताया कि पुलिस उसे खोजने के लिए कई बार गांव आई थी।