मुम्बई:लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया,अचानक निधन से पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है

मुम्बई।लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया। सिद्धार्थ को लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो ‘बालिका वधू’ में अपनी भूमिका के लिए जाना जाता है। गुरुवार सुबह हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। कूपर अस्पताल के एक अधिकारी ने निधन की पुष्टि की है। वह 40 साल के थे।

अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

कूपर अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ”उन्हें कुछ समय पहले मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था।” शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो “बाबुल का आंगन छूटे ना” में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में वह “जाने पहचानने से … ये अजनबी”, “लव यू जिंदगी” जैसे शो में दिखाई दिए, लेकिन “बालिका वधू” के साथ रातों-रात स्टार बन गए।

टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम
सिद्धार्थ ने “झलक दिखला जा 6”, “फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7” और “बिग बॉस 13” सहित रियलिटी शो में भी भाग लिया। 2014 में, शुक्ला ने करण जौहर द्वारा निर्मित “हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया” से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जहाँ उनकी सहायक भूमिका थी।