पटना: पत्नी को अपने ही ड्राइवर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा,जमकर दोनों की पिटाई,मामला थाने तक पहुंचा तो पत्नी पति को छोड़कर ड्राइवर के साथ ही रहने पर अड़ गई

झारखण्ड न्यूज, राँची

पटना।बिहार की राजधानी पटना में पति-पत्नी और वो वाली कहानी सामने आई है।बताया जा रहा है कि पति ने पत्नी को अपने ही ड्राइवर के साथ कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया तो दोनों की जमकर पिटाई कर दी। मामला थाने तक पहुंचा तो पत्नी पति को छोड़कर ड्राइवर के साथ ही रहने पर अड़ गई। पुलिस और रिश्तेदारों के समझाने पर भी पत्नी नहीं मानी। पति ने फिलहाल ड्राइवर के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग कर दी है। मामला नौबतपुर गांव का है।

बताया जा रहा है कि पत्नी और ड्राइवर के बीच एक साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग।इधर प्रेम प्रसंग का खुलासा तब हुआ जब पति ने मंगलवार को दोनों को अपने ही कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। पति के साथ ही गांव वालों ने दोनों की जमकर पिटाई की। पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

इधर स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला अपने ही ड्राइवर जो दो बच्चों का बाप है। इसके बावजूद दोनों का प्रेम-प्रसंग परवान चढ़ा। घर में बराबर आने-जाने के कारण ड्राइवर को अपनी मालकिन से प्यार हो गया। काम के सिलसिले में बराबर बाहर रहने के बाद पति को अपने ड्राइवर पर पूरा यकीन था।जब मंगलवार शाम वह किसी काम से बाहर निकला था। इसी दौरान महिला ने ड्राइवर को फोन कर घर बुला लिया। दोनों एक कमरे में बंद थे। इसी बीच पति घर पहुंच गया। पत्नी और ड्राइवर की करतूत रंगे हाथों पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। शोर शराबा सुनकर मोहल्ले के लोग जमा हो गए। ग्रामीणों ने भी उन्हें पीटा और दोनों को थाने तक लेकर गए।

वहीं थाना पहुंचते ही मालिकिन और ड्राइवर के बीच प्रेम-प्रसंग का पर्दाफाश हो गया। पुलिस के सामने महिला अपने पति को छोड़कर ड्राइवर के साथ जिंदगी गुजारने की जिद पर अड़ गई। आसपास के लोगों के लाख समझाने के बावजूद वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थी। पत्नी के कारण गुस्से से आगबबूला पति ने अपने ड्राइवर पर चोरी का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज करा दिया है।