Jharkhand:भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश के दो महीने में सरकार बदलने के बयान पर काँग्रेस जिला कमिटी अध्यक्ष ने दुमका में मामला दर्ज कराया है।

दुमका।शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा के राज्यसभा सांसद सह प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा था कि राज्य में दो महीने में बदल जायेगी झारखण्ड सरकार।इस बयान पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश पर दुमका नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया है।यह मामला शनिवार को दुमका जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्यामल किशोर सिंह के द्वारा दुमका नगर थाना में दर्ज कराया गया है।दीपक प्रकाश पर दुमका नगर थाना में आइपीसी की धारा 504,506, 120B और 124 A के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दीपक प्रकाश के ऊपर दर्ज किये गये प्राथमिकी में कहा गया है कि प्रदेश बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने दुमका में आयोजित प्रेस वार्ता में लोकतंत्र की हत्या करने की धमकी देते हुए कहा कि वर्तमान सरकार दो महीने की ही है. इसके बाद प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी. इसलिए जनता तार्किक तरीके से अपना जनप्रतिनिधि चुने।आवेदन में कहा गया है कि यह सरकार के खिलाफ षड्यंत्र है।लोकतांत्रिक व्यवस्था की हत्या है. यह एक तरह की धमकी है और धमकी देना संविधान के प्रावधानों और भारतीय दंड संहिता के खिलाफ है।

कहीं दीपक प्रकाश के बयान में सत्यता तो नहीं है।क्योंकि कल उन्होंने जिस लहजे में प्रेस कांफ्रेंस में सरकार बनाने के दाबे कर रहे थे।उन्होंने कहा कि देखते जाइये आगे क्या क्या होता है।कहीं जेएमएम और कांग्रेस में फुट तो नहीं पड़ी है जिसका भाजपा फायदा उठाना चाह रहे हैं।या सिर्फ चुनावी प्रचार में भाजपा की और से एक राजनीति बयान भर है।लेकिन एक बात तो जरूर है भाजपा अध्यक्ष के इस बयान से झारखण्ड से दिल्ली तक राजनीति गलियारे में भूचाल ला दिया है।क्या सचमुच दो महीने बाद सरकार बदल जाएगी ?