चार बच्चों की माँ प्रेमी संग भाग गई,पुलिस ने महिला और प्रेमी को बरामद किया,प्रेमी निकला एक महिला की हत्या का आरोपी

डेस्क:
साहेबगंज।झारखण्ड के साहेबगंज जिले के जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र में चार बच्चों की माँ और एक युवक की प्रेम कहानी सामने आई है। बताया गया कि महिला अपने चार बच्चों को छोड़कर युवक के साथ फरार हो गई। इसके बाद महिला के पति ने पुलिस से गुहार लगाई। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को पकड़ लिया है। इसके बाद पूछताछ और जांच में एक नई कहानी सामने आई है। जांच में पता चला कि युवक हत्या का भी आरोपी है। पुलिस को उसकी तलाश थी। अब युवक की अपराध गाथा जानकर महिला भौंचक है।

क्या है मामला
जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के चानन गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी पत्नी को भगाकर ले जाने का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर महिला के साथ युवक को गिरफ्तार कर लिया है ।गिरफ्तार युवक का नाम कृष्णा मंडल है। पुलिस ने जब युवक को गिरफ्तार कर थाना लायी और पूछताछ किया तो वह चानन गांव निवासी मुन्ना मंडल की माँ सीता मुन्नी देवी की हत्या का आरोपी भी निकला।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि आरोपी का नाम कृष्णा मंडल है जो चानन गांव का रहने वाला है। पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी।आरोपी के खिलाफ शिकायत करने वाले व्यक्ति ने कहा कि उसकी पत्नी जो 4 बच्चे की माँ है उसको पहला फुसलाकर भगा ले गया है। आवेदन के आलोक में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी सहित महिला को भी बरामद कर लिया है। तत्काल महिला को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। वहीं आरोपी कृष्णा मंडल को हत्या व अन्य मामले में न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।