Ranchi:नाबालिग से तीन युवकों ने किया छेड़छाड़,तीनों आरोपी गिरफ्तार..

राँची।राजधनी राँची में हजारीबाग (वर्तमान में रजा कॉलोनी में किराए के मकान में ) की रहने वाली नाबालिग लड़की से अगवा कर छेड़छाड़ की गई है।नाबालिग से छेड़खानी करने के नामजद तीनों आरोपी शेख सोहेल, शेख़ अरशद एवं शेख़ अरमान (तीनों मौलाना आजाद कालोनी निवासी) को नामकुम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।जिसे जेल भेज दिया है।मामले में नाबालिग के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

प्राथमिकी के अनुसार 3 जूलाई की दोपहर ढाई बजे दो नाबालिग सहेलियों के साथ गिफ्ट खरीदने दुकान जा रहीं थी। इसी दौरान फेमस मेडिकल हॉल मौलाना आजाद कॉलोनी के पास शेख़ अरशद,शेख़ सोहेल एवं शेख़ अरमान उनके पास आए और कहने लगे 500 रुपए में चलोगी। विरोध करने पर तीनों ने मिलकर नाबालिगों को गाली गलौज करते हुए थप्पड़ मारने लगे।तीनों डर से भागकर घर चली गई।

नाबालिग ने बताया इससे पहले ईद त्योहार के दौरान जब ईद की खरीददारी कर तीनों नाबालिग पैदल घर लौट रहे थे। इस दौरान भी कांटाटोली चौक पर तीनों ने घर छोड़ने की बात कहते हुए ऑटो में बैठने को कहा। मना करने पर तीनों ने मिलकर नाबालिगों को जबरदस्ती ऑटो में बैठाकर नामकुम बाजार की और ले जाने लगा एवं गलत नीयत से छेड़खानी करने लगे।विरोध एवं शोर मचाने पर नामकुम ओवरब्रिज के समीप सुनसान जगह पर छोड़कर सभी फरार हो गए थे। उन्होंने घटना के बारे में किसी को बताने पर तीनों को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके डर से नाबालिगों ने किसी को नहीं बतायी।

थाना प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस रित्विक श्रीवास्तव ने बताया कि नाबालिग के बयान पर पोस्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।