यश बनकर मॉडल को फंसाया:मॉडल के माता-पिता का सनसनीखेज खुलासा…..पिता बोले-मेरी पत्नी की तस्वीर भी वायरल की…..माँ ने कहा-हम कभी धर्म नहीं बदलेंगे…..

राँची/भागलपुर।बिहार के भागलपुर की रहने वाली एक मॉडल ने राँची के एक मॉडलिंग स्कूल के संचालक तनवीर अख्तर पर दुष्कर्म और धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाब बनाने का आरोप लगाया है। इस मामले में मॉडल के माता-पिता का कहना है कि तनवीर हमें लगातार जान से मारने की धमकी देता है। साथ ही वो मॉडल की माँ की तस्वीर भी वायरल कर चुका है।मॉडल के पिता के मुताबिक बेटी का 2019 में राँची में यश नाम के युवक से संपर्क हुआ। दोनों एक दूसरे के करीबी आए तो बेटी को पता चला कि यश का असली नाम तनवीर है। इसके बाद बेटी ने उससे नाता तोड़ लिया और कंपनी छोड़कर मुंबई चली गई।मुंबई जाने के बाद उसने दूसरी मॉडलिंग कंपनी जॉइन की, लेकिन तनवीर ने वहां भी पीछा किया और धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बनाने लगा। शादी से इनकार करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देना लगा।

मॉडल के पिता का कहना है कि हमारी बेटी ने मुम्बई के वर्सोवा थाने में रेप और धर्म परिवर्तन करने का केस दर्ज कराया है। सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर झारखण्ड के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी न्याय की गुहार लगाई है।मॉडल के पिता ने कहा कि तनवीर ने मेरी पत्नी का भी फोटो वायरल कर दिया है। उसने 10 महीने से जीना मुश्किल कर दिया है। पूरा परिवार हर दिन घुट-घुट कर जीने काे मजबूर है। बेटी की जिद थी कि हम मॉडलिंग करें, इसलिए हम लोगों ने 2019 में उसे राँची भेजा, लेकिन यह नहीं पता था कि एक दिन ऐसी भी नौबत आएगी। 2021 के आखिर तक यश मॉडलिंग कंपनी में वह काम करती रही लेकिन 2022 में जब वह मुंबई गयी तनवीर उसे परेशान करने लगा। एक बार मोबाइल लोकेशन के आधार पर मुंबई पहुंचा ऑटो रिक्शा में ही जान मारने की नीयत से गर्दन दबाने लगा। लेकिन ऑटो चालकों ने मेरी बेटी को बचा लिया। पुलिस ने उस वक्त भी मदद नहीं की।

वहीं मॉडल की माँ ने कहा कि तनवीर की बहन भी कॉल करके धर्म बदलने का दबाव बनाती थी।मॉडल की माँ का कहना है कि तनवीर ने मेरी बेटी के जितने भी दोस्त थे सभी काे कॉल कर गंदे फोटो और वीडियो भेजकर परेशान कर दिया है। वह नंबर बदल-बदल कर हमें कॉल कर भद्दे कमेंट करता है। उसकी हरकत से हम लोग परेशान हैं। हम किसी भी कीमत पर अपनी बेटी की शादी उससे नहीं करेंगे। हम मर जाएंगे पर तनवीर से अपनी बेटी की उससे शादी कतई नहीं करेंगे।बताया कि मेरा बेटा चंडीगढ़ में रहता है, तनवीर उसे भी जान से मारने की धमकी देता है। कहता है भागलपुर में मेरे पति काे भी जान से मार देगा। इसका एक ही समाधान है कि बेटी काे बोलिए कि वह हमसे शादी करे। मॉडल की माँ का कहना है कि बेटी से अभी बात नहीं हाे रही है, उसकी दोस्त के नंबर पर कॉल करने पर बात होती है।उनकी बेटी जैसे ही कोई नया नंबर लेती है ताे तनवीर काे पता चल जाता है और वह परेशान करने लगता है। इसलिए बेटी ने अपना नंबर बंद कर रखा है। तनवीर झूठा आरोप लगाकर मेरी बेटी से पैसे की डिमांड करता है या फिर शादी करने का दबाव बनाता है।