विधायक सरयू राय ने कहा-बन्‍ना गुप्‍ता के लोगों ने महिला की इज्‍जत को उछाल दिया, जबकि हम बचा रहे थे,हमने महिला का अब तक नाम नहीं लिया था,लेकिन अब वह खुद ही बता रही है कि वह मैं ही हूं…

राँची।झारखण्ड के स्वास्थ्य मंत्री के आपत्तिजनक वीडियो में दिखने वाली महिला का बयान जारी होने पर विधायक सरयू राय ने कहा कि अब तक हम लोग महिला की इज्जत बचा रहे थे, लेकिन मंत्री बन्ना गुप्ता के लोग ही उसकी इज्जत उछाल रहे हैं। हमने महिला का अब तक नाम नहीं लिया था, लेकिन अब वह खुद ही बता रही है कि वह मैं ही हूं।विधायक ने कहा कि मैंने दोनों वीडियो देखा है, जिसमें एक में उसका चेहरा दिख रहा था, जबकि अभी वाले वीडियो में उसका चेहरा छिपाया गया है। मंत्री बन्ना गुप्ता के कार्यालय से यह वीडियो कैसे जारी हुआ, यह भी सवाल है। दूसरा सवाल है कि यदि इन्होंने अपने पति के साथ वीडियो चैट किया था, तो वह वीडियो बाहर कैसे आया। यह काम इन्होंने स्वयं किया या इनके पति ने,जांच का विषय है।

मंत्री सहित महिला व उसके पति के मोबाइल की हो जांच: सरयू राय

इनकी स्क्रीन रिकार्डिंग में बन्ना गुप्ता कैसे दिख रहे हैं। पहले वाले वीडियो में बन्ना गुप्ता महिला से बात करते हुए दिख रहे हैं। पुलिस को महिला, उसके पति और बन्ना गुप्ता, तीनों के मोबाइल फोन की फारेंसिक जांच करनी चाहिए।

महिला ने बताया वह बन्‍ना गुप्‍ता को जानती तक नहीं

गौरतलब है कि मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता के कार्यालय से मंगलवार को जारी एक वीडियो में महिला यह कहती हुई नजर आ रही है कि वह तीन बच्चों की मां है और वह मंत्री बन्ना गुप्ता को जानती तक नहीं है। उसने यह भी कहा कि वह अपने पति के साथ जो वीडियो चैट कर रही थी, पता नहीं कौन उसे एडिट करके वायरल कर दिया है। महिला ने पुलिस से गुहार लगाई है कि जिसने भी यह किया है, उस पर कड़ी कार्रवाई की जाए। अब महिला के इस बयान पर तरह-तरह के सवाल उठने लगे हैं।