अवैध सम्बंध में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी,पति ने पत्नी को प्रेमी (मुखिया) के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था,पत्नी और मुखिया गिरफ्तार…

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिला के चास मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में एक महिला द्वारा अपने प्रेमी से मिलकर पति की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने में आया है बताया जाता है कि महिला का प्रेमी बिजुलियाय पंचायत का मुखिया है।हालांकि परेश गोस्वामी की हत्या के आरोपों को मुखिया वासुदेव रजवार ने खारिज करते हुए खुद को निर्दोष बताया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मृतक की पत्नी और मुखिया को गिरफ्तार कर लिया है।

चास मुफस्सिल थाना प्रभारी नागेंद्र कुमार यादव ने बताया कि हत्या की सूचना पर जब मौके पर पहुंचे तो घर वालों ने हत्या की बात कही,जबकि मृतक की पत्नी ने फंदे से लटककर आत्महत्या करने की बात कही थी।चास मुफस्सिल थाना प्रभारी ने कहा कि मृतक के भाई के अनुसार मुखिया वासुदेव रजवार रविवार रात 10:00 बजे परेश गोस्वामी के घर आया था।इसके बाद ही वासुदेव ने अपनी प्रेमिका यानी परेश की पत्नी के साथ मिलकर परेश गोस्वामी की हत्या कर दिया और साक्ष्य छुपाने के इरादे से इसे आत्महत्या बताने के लिए नई कहानी बना दी। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के भाई के मुताबिक मुखिया वासुदेव रजवार और परेश गोस्वामी की पत्नी के बीच अवैध संबंध था, जो कि उसके भाई परेश गोस्वामी की हत्या का कारण बना।

पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा

चास मुफस्सिल थानेदार नरेंद्र यादव ने बताया कि सिंदूरपेटी के मुखिया वासुदेव रजवार से लंबे समय से परेश की पत्नी का नाजायज संबंध था, जिसका परेश व परिवार के अन्य सदस्य लगातार विरोध करते थे। इस कड़ी में रविवार रात 10 बजे मुखिया अंधेरे का फायदा उठाकर प्रेमिका टुंगरी (दो बच्चों की मां) से मिलने पहुंचा। आरोपी महिला पति व 2 बच्चों के सोने पर प्रेमी से मिल रही थी, तभी आहट पाकर पति की नींद खुल गई, तो कलई खुलने के डर से पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर वजनदार वस्तु व लोहे के रॉड से हमला कर दिया। हमले से परेश लहूलुहान होकर गिर गया। उसके मुंह और नाक से खून निकल आया। अधमरा होने पर गला दबाकर हत्या कर दी। फिर दोनों आरोपियों ने परेश गोस्वामी के शव को पंखे के सहारे फंदे से लटका दिया, ताकि घटना को आत्महत्या का रूप दिया जा सके।सोमवार की सुबह जब परिजन घर में दाखिल हुए, तो पत्नी खून के धब्बे साफ कर रही थी। मामला समझते देर नहीं लगी।

इधर सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की। साथ ही परिजनों से पूछताछ की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, पुलिस ने परेश के भाई राजू गोस्वामी के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करते हुए हत्या में शामिल पत्नी दुर्गा देवी और उसके कथित प्रेमी (मुखिया) वासुदेव रजवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आज मंगलवार को पति की हत्या में शामिल पत्नी और उसके प्रेमी को कोर्ट के सामने पेश करेगी।