इश्क में फंसे राजमिस्त्री,मकान मालकिन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाया,राजमिस्त्री को जाना पड़ा जेल,वीडियो हुआ था वायरल..

पटना।एक गांव की मकान मालकि‍न से इश्‍क लड़ाना राजमिस्‍त्री को भारी पड़ गया। महिला ने उसके खिलाफ जबरन शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास करने, ऐसा नहीं कर पाने पर तस्‍वीरें खींच बदनाम करने की प्राथमिकी मसौढ़ी थाना में दर्ज करा दी। आरोप लगाया है कि उसने धमकियां भी दी हैं। इधर पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपी को जेल भेज दिया।बताया जाता है कि मसौढ़ी के एक गांव में लंबे समय से एक घर में रहकर राजमिस्‍त्री का काम करने वाले 35 वर्षीय युवक को मकान मालकीन के साथ शुक्रवार रात ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था। दरअसल किसी ने उनका आपत्तिजनक हालत में वीडियो वायरल कर दिया था। दो दिनों पूर्व वायरल हुए वीडियो को देख ग्रामीण मौके की तलाश में थे। दोनों को पकड़ा गया फिर पिटाई कर उसी के घर में बंद कर दिया गया। सूचना मिलने पर शनिवार को पुलिस ने आरोपी को मुक्‍त कराया। महिला तीन बच्‍चों की माँ है जबकि राजमिस्‍त्री दो बच्‍चों का पिता है। थाने पर महिला का पति भी पहुंचा। वह एफआइआर नहीं करने को कह रहा था। हालांकि महिला ने एफआइआर दर्ज करा ही दी। 

इधर महिला ने आरोप लगाया है कि राजमिस्‍त्री कुछ दिनों से उसके घर में मजदूरी करता था। पति की अनुपस्थिति में उसकी बुरी निगाह उसपर थी। वह कई बार उसे डांट चुकी थी। ले‍किन उसकी हरकतें बढ़ती जा रही थीं। लोकलाज के कारण उसकी हरकत को वह किसी को नहीं कह सकी थी। इसी क्रम में 25 मार्च को पति की अनुपस्थति में वह जबरन घर में घुस गया। शारी‍रिक संबंध बनाने का प्रयास करने लगा। लेकिन उसने इसका जोरदार विरोध किया। शारी‍रिक संबंध में विफल रहने पर उसने जबरदस्‍ती फोटो खींचकर उसे फेसबुक और वाट्सएप पर डाल दिया। इससे उसकी प्रतिष्‍ठा धू‍मिल हुई है। महिला ने यह आरोप भी लगाया है कि राजमिस्‍त्री अब जबरदस्‍ती संबंध बनाने की धमकी देता है। इससे वह और परिवार के लोग डरे सहमे हैं। प्राथमिकी के आलोक में पुलिस ने आरोपी राजमिस्‍त्री को रविवार को जेल भेज दिया।