Jharkhand:खूँटी के अड़की में पीएलएफआई जोनल कंमाडर लाका पाहन के दस्ते से पुलिस की मुठभेड़,राइफल समेत कई हथियार और गोली बरामद.

खूँटी।पुलिस और पीएलएफआई उग्रवादी के बीच मुठभेड़ हुई है।यह मुठभेड़ की घटना जिले के नक्सल प्रभावित अड़की थाना क्षेत्र के बिरसौर्रा गांव के पास जंगल में हुई है।पुलिस की मुठभेड़ पीएलएफआई के सब जोनल कमांडर लाका पाहन के दस्ते के साथ हुई थी. दोनों ओर से हुई गोलीबारी में पुलिस को भारी पड़ता देख पीएलएफआई उग्रवादी घने जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा.

बताया गया कि एसपी आशुतोष शेखर को गुप्त सूचना मिली थी कि पीएलएफआई के सब जोनल कमांडर लाका पाहन अपने दस्ते के साथ मुरहू, अड़की और बंदगांव थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाकों में पिछले कुछ दिनों से भ्रमणशील है।सूचना के बाद एसपी आशुतोष शेखर के निर्देश पर जिला पुलिस और सीआरपीएफ़ की टीम में सर्च अभियान चलाया।इसी दौरान अड़की थाना क्षेत्र के बिरसौर्रा गांव के पास जंगल में पुलिस को देख उग्रवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की पुलिस को भारी पड़ता देख उग्रवादी घने जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।

मुठभेड़ के बाद पुलिस के द्वारा जंगल में सर्च अभियान चलाया गया जहां से पुलिस ने एक राइफल, एक पिस्टल, दो देसी कट्टा, अलग-अलग हथियार के 37 गोली, मोबाइल फोन समेत कई अन्य सामान बरामद किया है।