मध्यप्रदेश:थानेदार (सब-इंस्पेक्टर) महिला आरक्षक के साथ फ्लैट में मना रहा था रंगरेलियां,थानेदार की पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा,पत्नी के सामने थानेदार की सारी अकड़ निकल गई

मध्यप्रदेश:ग्वालियर के रामपुर थाना क्षेत्र में पत्नी के सामने एक थानेदार की सारी अकड़ निकल गई।जब ग्वालियर में एक फ्लैट में मुरैना सबलगढ़ के रामपुर थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर को उसकी पत्नी ने एक महिला आरक्षक के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।मौके पर पहुंचकर पत्नी और उसके परिजनों ने जमकर हंगामा किया और दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह घटना शहर के मुरार इलाके के सीपी कॉलोनी की बताई जा रही है। पत्नी को अपने पति के कारनामों पर पहले से ही शक था. जब सब-इंस्पेक्टर की पत्नी को यह पता चला कि उसका पति ग्वालियर में है और एक लड़की के साथ किसी फ्लैट में रुका हुआ है।फिर वो अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर सुबह-सुबह ही फ्लैट पर पहुंच गई।और जब फ्लैट का दरवाजा खटखटाया तो सब इंस्पेक्टर और उसकी प्रेमिका जो खुद भी महिला आरक्षक हैं, दोनों के हाथ पैर फूल गये. पहले दरवाजा खोलने से इनकार किया. लेकिन हंगामा बढ़ता देख सब इंस्पेक्टर को मजबूरी में दरवाजा खोलना पड़ा।फिर बैडरूम में जब पत्नी और परिवार के लोगों ने जाकर देखा तो कपड़े बिखरे पड़े थे।बाथरूम का दरवाजा बंद था जब पत्नी ने लड़की के कपड़े उठाकर अपनी पति से सवाल शुरू किया उसके पास कोई जवाब नहीं था।इसके बाद पत्नी ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ने की धमकी दी. तो महिला आरक्षक दरवाजा खोलकर बाहर निकली।

प्रेमिका के बाथरूम से आते ही एसआई की पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. फिर दोनों की जमकर भलाबुरा सुनाई गई. इस दौरान प्रेमिका ने अपने और एसआई के रिश्ते पर पर्दा डालने की कोशिश की और खुद को बेकसूर बताया. फिर पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई. मुरार थाना पुलिस सभी को थाना ले गई, जहां पर पत्नी अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने पर अड़ी रही।फिलहाल पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया है. जिसे लेकर एएसआई की पत्नी काफी गुस्सा है।

जानकारी के अनुसार मुरैना जिले के रामपुर थाने के पदस्थ थाना प्रभारी सुनील बारोरिया का विवाह कंचन के साथ 2007 में हुआ । सुनील की पोस्टिंग मुरैना होने के कारण वो ग्वालियर कम आता था । लेकिन कंचन को उसपर शक था गुरुवार की रात सुनील अपने दोस्त के मुरार थाना क्षेत्र में स्थित महालक्ष्मी अपार्टमेंट में आया उसके साथ एक महिला भी थी जो मुरैना पुलिस में आरक्षक बताई गई है । कंचन को जैसे ही सुनील की मौजूदगी का पता चला वो परिजनों और पुलिस को लेकर सुबह सुबह वहाँ पहुँच गई एक फ्लेट में दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया । बहुत मुश्किल से इन लोगों ने फ्लेट के दरवाजा खुलवा पाया पति को दूसरी औरत के साथ देखकर कंचन भड़क गई , उसके साथ मौजूद उसकी माँ भाई और अन्य परिजन भड़क गए । सबने दोनों की जमकर पिटाई लगाई और पुलिस को सौंप दिया । कंचन की माँ ने कहा कि उनका दामाद उनकी लड़की को ठीक से नहीं रखता और दूसरी औरतों के साथ संबंध रखता है । हमने आज उसे दूसरी औरत के साथ पकड़ा है । उधर सीएसपी राम नरेश पचौरी ने कहा कि पति पत्नी का विवाद है।पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है जो भी वैधानिक कार्रवाई होगी की जायेगी।

साभार:-