Jharkhand:गुमला में शादी समारोह में फायरिंग के दौरान तीन लोगों को लगी गोली,फायरिंग करने वाले युवक की लोगों ने जमकर पिटाई की..

गुमला: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान तीन लोगों को गोली लगी है. यह घटना सिसई थाना क्षेत्र के रेड़वा गांव में शुक्रवार देर रात हुई है. जहां एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान तीन लोग को गोली लग गई है. गोली लगने से तीनों लोग घायल हो गए है. घटना के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां से एक को रिम्स रेफर कर दिया गया.घायल लोगों में राेहित साहू, हुलेस साहू और काली साहू शामिल है.

फायरिंग करने वाले युवक की गई पिटाई:-

गोली लगने की घटना के बाद फायरिंग करने वाले युवक की शादी में मौजूद लोगों ने पिटाई कर दी. युवक किसी तरह वह जान बचाकर घटनास्थल से भाग निकला. शनिवार को सदर अस्पताल पहुंची पुलिस ने घायलों से मामले की जानकारी ली और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

क्या है मामला:-

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की रात बेघमा गांव से रेड़वा गांव निवासी छोटू साहू के घर पर बारात आई थी. रात करीब 1 बजे जयमाला शुरू हुआ.इसी बीच वर-वधू दोनों पक्ष की ओर से हर्ष फायरिंग शुरू हो गई. फायरिंग के दौरान बाराती अवधेश साहू के बंदूक में गोली अटक गई. वो बंदूक को नीचे कर गोली निकालने की कोशिश करने लगा. इसी बीच बंदूक से तीन गोली चली और राेहित साहू, हुलेस साहू व काली साहू के पैर में जा लगी. आनन-फानन में ग्रामीण घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे यहां से रोहित को रिम्स रेफर कर दिया गया. वहीं, अवधेश की कुछ लोगों ने पिटाई शुरू कर दी तो वो मौके से फरार हो गया।पुलिस मामले की जांच में जुटी है।