फेसबुक पर हुआ प्यार…दो बच्चों के पिता ने रचाई शादीशुदा महिला से शादी,पहली पत्नी ने दोनों को पकड़ा तो पति बोला-दोनों को खुश रखूंगा….

डेस्क टीम:मुजफ्फरपुर।सोशल मीडिया के फेसबुक पर दोस्ती हुई और चैटिंग करते-करते प्यार हो गया। सात महीने में प्यार परवान चढ़ा और दो बच्चों के पिता ने शादीशुदा महिला से शादी कर ली। शादी करने के बाद पति ने मंगलवार को अपनी पहली पत्नी को कॉल किया और कपड़े व कुछ पैसे लाने को कहा। लेकिन पहली पत्नी पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पति को उसकी शादीशुदा प्रेमिका के साथ पकड़ लिया।पुलिस के सामने पति ने कहा है कि वो दोनों पत्नियों को रखना चाहते है और दोनों को खुश रखेंगे। मामला मुजफ्फरपुर नगर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि रोशन 4 दिन से लापता था

पहली पत्नी संतोषी देवी ने बताया कि 7 साल पहले उसकी और रोशन की शादी हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। उन्होंने बताया कि उसकी पति पिछले चार दिन से गायब था। मंगलवार की शाम अचानक उसने कॉल किया। पत्नी का कहना है कि पति ने फोन पर कहा कि वो एक लड़की के साथ कहीं जा रहे हैं। उसे कपड़े और कुछ पैसों की जरूरत है, लेकर आओ। पत्नी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फिर पुलिस ने रोशन और उसकी प्रेमिका को पकड़ लिया।

8 महीने पहले फेसबुक पर हुआ प्यार

पुलिस ने रोशन और उसकी दूसरी पत्नी को थाने ले आई। पूछताछ में रोशन ने बताया कि 8 महीने पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती सिंधु से हुई। धीरे-धीरे बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा। दोनों नजदीक आ गए और साथ रहने का फैसला किया। रोशन ने सिंधु से शादी कर ली है। उसकी प्रेमिका भी शादीशुदा है। पति रोशन का कहना है कि वो दोनों पत्नियों को साथ रखना चाहते हैं।

पति और प्रेमिका को जेल में डाले पुलिस

पहली पत्नी संतोषी देवी ने कहा कि उसके पति ने गलत काम किया है। मेरे दो बच्चे हैं। फिर भी दूसरी महिला के साथ शादी करके भागना चाहता था। संतोषी देवी की मांग है कि उसके पति और उसकी प्रेमिका को जेल में डाला जाए। इधर, थानेदार श्रीराम सिंह ने बताया कि आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है।