प्रेमिका की शादी से बौखलाया युवक,अगवा कर ले गया हावड़ा,बनाया शारीरिक संबंध, मांग में जबरन सिंदूर भर वीडियो किया वायरल…

धनबाद। विवाहित महिला को ब्लैकमेल कर पहले उसका अपहरण किया। बाद में बंगाल में हावड़ा के एक होटल में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। मामले ने तूल पकड़ा तो आरोपी विवाहित को लेकर सोमवार को निरसा थाना पहुंच गया। मामला निरसा के एक गांव का है। विवाहिता ने गांव के ही आजाद रविदास पर अपहरण कर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इस संबंध में विवाहित ने बताया कि दो माह पूर्व उसकी शादी पुटकी थाना क्षेत्र में हुई थी। 19 मार्च को उसके भतीजे का जन्मदिन था। वह मायके आई थी। आजाद रविदास ने उसे धमकाते हुए 24 मार्च को गांव के सरकारी स्कूल के सामने बुलाया। उसने धमकी दी कि नहीं आने पर मोबाइल चैटिंग को उसके पति को भेज देगा। पहले भी मोबाइल चैटिंग को लेकर वह ब्लैकमेल कर रहा था। मजबूरन 24 मार्च को सरकारी स्कूल के सामने गई तो आजाद मुंह व नाक पर रुमाल रखकर बेहोश कर दिया।होश आया तो बंगाल के हावड़ा के एक होटल में थी। इस बीच आजाद ने बगैर उसकी सहमति से ही कई बार शारीरिक संबंध बनाया। इसी दौरान आजाद के परिजनों ने उसे मोबाइल पर काॅल कर बताया कि पीड़िता के परिजनों ने अपहरण की सूचना निरसा थाने की पुलिस को दी है। विवाहिता ने बताया कि आजाद ने मेरी मांग में सिंदूर डालकर फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। मेरा मोबाइल भी तोड़ भी दिया।पीड़िता ने आरोप लगाया कि आजाद रविदास एक साइबर अपराधी है। उसके खिलाफ कई मामले कई थाने में दर्ज है। आजाद ने उसके जीवन को बर्बाद कर दिया।

वहीं आरोपी युवक आजाद रविदास का कहना है कि महिला व उसके बीच आठ वर्षों से प्रेम था। दो माह पूर्व महिला के परिजन ने जबरन उसकी शादी करवा दी थी। शादी के बाद भी वह लगातार उसके संपर्क में रही। महिला के कहने पर ही वह उसे कोलकाता ले गया था। उसके परिजनों ने आरोप लगाया तो महिला के साथ निरसा थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। अपहरण जैसा कोई मामला नहीं है।