धनबाद:दिनदहाड़े ट्रांसपोर्टर की गोली मारकर हत्या,गोलीबारी एक अन्य व्यक्ति घायल…

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले में फिर दिनदहाड़े एक व्यक्ति की हत्या कर दी।यह घटना जिले के पाथरडीह थाना क्षेत्र का है। बताया जाता है कि चासनाला साउथ कॉलोनी स्थित सेल कांटा घर के निकट निजी कार्यालय में कोयला ट्रांसपोर्टर व बनियाहीर पेट्रोल पंप के मालिक प्रवीण राय को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है।गोली की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदारों को जुटते देख अपराधियों ने भागने के क्रम में एक होटल संचालक राजकिशोर सिंह को भी गोली मारकर घायल कर दिया है। आनन फानन में खून से लथपथ प्रवीण को चासनाला सीएचसी में भर्ती कराया गया है।जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि प्रवीण राय के कार्यालय में अपराधी घुसे और दरवाजा को धक्का देकर एक गोली उसके माथे पर दूसरी गोली दाहिनी आंख के नीचे लगने से वह गिर गया था।यह घटना करीब 11 बजकर 15 मिनट पर घटी है। घटना के बाद कई थानों की पुलिस बल बुलाया गया।झरिया सीओ प्रमेश कुहवाह, सिंदरी डीएसपी अभिषेक कुमार मौके पहुँचे।

इधर, इस घटना के बाद मृतक के शव को चासनाला सीएचसी केंद्र के समीप रखकर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर विरोध प्रकट किया।लोगों ने झरिया सिंदरी मुख्य सड़क को आधे घंटे के लिए जाम कर दिया।इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और सभी को समझाने व आश्वासन पर लोगों ने जाम हटा लिया।