प्यार और रिश्ते:चाचा और भतीजी ने भागकर कर ली शादी,परिजनों के विरोध के बाद प्रेमी प्रेमिका पहुँचे थाना,पुलिस से सुरक्षा मांगी

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद शहर में इस प्रेम कहानी के चर्चाएं हर जगह हो रही है।बताया जा रहा है कि रिश्ते को तार तार कर प्रेम कहानी को आगे बढ़ाने वाले प्रेमी प्रेमिका सरायढेला थाना क्षेत्र के लोहार कुल्ही निवासी हैं।जहां एक चाचा ने अपनी भतीजी से शादी रचा ली। घटना की जानकारी परिजनों को मिलने पर हो हंगामा शुरू हो गया। जब घर वालों ने इसका विरोध किया तो तो दोनों पति-पत्नी बुधवार की देर शाम महिला थाना पहुंच गए।वही लोगों का कहना है कि दोनों का घर एक ही मोहल्ला में है। पिछले कई माह से दोनों के बीच प्रेम संबंध चल रहा था, पर घर वालों को इसकी भनक नहीं लगी।इसी बीच दोनों ने मंगलवार को घर से फरार होकर किसी मंदिर में जाकर शादी रचा ली। बुधवार को जब चाचा-भतीजी दांपत्य जोड़े में घर पहुंचे तो परिवार वालों ने विरोध शुरू कर दिया और मारपीट की घटना घट गई। इसके बाद नव दंपति चाचा भतीजी महिला थाना पहुंचे। जहां सुरक्षा की मांग करने लगे।उन्होंने अब तक थाने में लिखित शिकायत नहीं की है।

इधर परिवार वालों का कहना है कि ऐसा कलयुग उन लोगों ने ना देखा,ना सुना है, पिता रूपी चाचा ही जब अपनी भतीजी से शादी कर लेगा,तो फिर बहू-बेटियां सुरक्षित कैसे रहेंगे? जबकि आस पड़ोस में चाचा भतीजी की प्यार की कहानी की चर्चाएं चल रही है।