लोहरदगा:10 वर्षीय बच्ची घर में खाना खा रही थी और मौत बनकर ये कार आया….बच्ची की मौत पर सड़क पर हंगामा..

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा में गुरुवार को कोलकाता से नेतरहाट जा रहे एक पर्यटक का कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक घर में जा घुसा जिससे कार की चपेट में आने से 10 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई।घटना जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के कोटा गांव की है। दुर्घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने भंडरा-बेड़ो मुख्य मार्ग को कोटा गांव के समीप जाम कर दिया ।

स्थानीय लोगों के अनुसार चालक मार्ग से गुजरते समय कार की रफ्तार को नियंत्रित नहीं कर पाया। कार अनियंत्रित होकर सड़क के पास स्थित मिट्टी के घर के दीवार को तोड़ते हुए सीधे अंदर चल गई। इस दौरान घर के भीतर भोजन कर रही बच्ची कार की चपेट में आ गई। दुर्घटना में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार लोग घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए भंडरा थाना पुलिस की टीम ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया।

इधर बच्ची की मौत से आक्राेशित लोगों ने शव के साथ भंडरा-बेड़ो मुख्य पथ पर आवागमन बाधित कर दिया। करीब ढाई घंटे से अधिक समय तक हंगामा चलता रहा।ग्रामीणों की ओर से परिवार के लिए मुआवजे की मांग की जा रही थी। इसके अलावा गरीब परिवार के लिए घर व न्याय दिलाने की शर्त रखी गई। पुलिस के अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाया कि वह मामले की जांच करेंगे। इस प्रकरण में सभी जरूरी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल ग्रामीण शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने में मदद करें।उसके बाद ग्रामीण माने हैं।सड़क जाम हटाया गया।